अगर आप भी मान लेगे ये एक शर्त, तो फ्री में शारीरिक संबंध बनाएगी वैश्याएँ

दुनियाभर में कम से कम 15 देश ऐसे हैं जहां जिस्मफरोशी को कानूनी मान्यता मिली है। जिन देशों में यह अपराध है, वहां भी यह धंधा डंके की चोट पर फल-फूल रहा है। ऐसा ही एक देश है चेक गणराज्य जिसकी राजधानी प्राग में एक ऐसा वैश्यालय चला करता था जो दुनियाभर में मशहूर था, जहां हर रात वैश्याओं की बोली लगती थी, वो भी मुफ्त में। 
यह कमरा किसी फिल्म स्टूडियो या घर का नहीं बल्कि एक वैश्यालय का है। शहर का ऐसा वैश्यालय जिसके बाहर लोगों की लंबी लाइन लगती थी। ग्राहकों की लंबी कतार की मुख्य वजह यह थी कि यहां वैश्याएं मुफ्त में शारीरिक संबंध बनाने को तैयार हो जाती थीं। मगर क्यों?
प्राग में बिग सिस्टर नाम का एक वैश्यालय हुआ करता था। हालांकि, साल 2010 में वह बंद हो गया। मगर आज भी उसकी चर्चा होती है। वह इसलिए क्योंकि यहां बिना एक पैसा लिए शारीरिक संंबंध बनाने की सर्विस दी जाती थी। बदले में ग्राहक को सिर्फ एक शर्त पूरी करनी पड़ती थी।

दोस्तों के सामने दुल्हन ने रख दी ऐसी शर्त, रह गए दंग!

ग्रहकों को कमरे में भेजने से पहले उनके साथ डील की जाती थी कि जब वे संबंध बनाएंगे तो उसे कैमरे में रिकॉर्ड किया जाएगा। फिर उनके सेक्स टेप को बेचकर वैश्यालय पैसे कमाता था। हैरानी की बात यह है कि संबंध बनाते वक्त ना सिर्फ ग्राहक और वैश्या की रिकॉर्डिंग की जाती थी, बल्कि बेड के पास रखे फोन के जरिए उन्हें दिशा-निर्देश भी दिए जाते थे ताकि बेहतर वीडियो तैयार हो सके।
Back to top button