फिल्म ‘सड़क-2’ में काम करने के लिए तैयार हुए संजय दत्त, लेकिन रखी ये बड़ी शर्त

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर संजय दत्त को आप बहुत जल्द फिल्म ‘सड़क-2’ में देखने वाले हैं. जी हाँ, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए महेश भट्ट से शर्त रखी थी. जी हाँ, दरअसल ‘सड़क-2’ में संजय दत्त के अलावा पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट जैसे एक्टर्स अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं और यह फिल्म 10 जुलाई को रिलीज होगी. मिली जानकारी के मुताबिक महेश भट्ट लंबे समय बाद ‘सड़क 2’ के जरिए निर्देशन के फील्ड में वापसी कर रहे हैं और संजय और महेश भट्ट साल 1986 में प्रदर्शित फिल्म ‘नाम’ में एक साथ आए थे जो आपको याद ही होगी.

अब हाल ही में संजय ने बताया कि, ”जब भट्ट साहब फिल्म को लिखने के लिए तैयार हुए तो मैंने उनसे कहा कि यदि वह फिल्म को डायरेक्ट नहीं करेंगे तो मैं इस प्रॉजेक्ट से अलग हो जाऊंगा.” इसी के साथ संजय ने कहा, ”महेश हमेशा उत्साह से भरे रहते हैं और वह आज तक बदले नहीं हैं. उन्होंने आज के समय के हिसाब से स्टोरी तैयार की है और कई घंटे इसमें लगाए हैं. जिस तरह की कोशिश उन्होंने यंग टीम को लीड करने में दिखाई है, वह अदभुत है.”

इस लड़के के टिक टॉक वीडियो ने सबको किया हैरान, ऋतिक रोशन ने तो पूछ डाला ये बड़ा सवाल

इसी के साथ उन्होंने कहा कि, ”जब वह पीछे पलटकर देखते हैं, उन्हें लगता है कि सड़क जैसी कहानी को आगे ले जाना जायज है.” जी दरअसल संजय दत्त ने पहले पूजा भट्ट से इस बारे में बात की, उसके बाद उन्होंने इसे आगे ले जाने के बारे में सोचने की हिमाकत की. ‘सड़क 2’ फिल्म को लेकर काफी समय से खबरें आ रहीं हैं और अब यह खुलासा चौकाने वाला रहा है.

Back to top button