‘पद्मावती’ पर टुटा एक के बाद एक मुसीबतों का कहर, अब भड़की राजकुमारी दीया, कहा- नहीं होने देंगे रिलीज

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की परेशानियां खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। खबर है कि इस फिल्म को राजस्थान में अघोषित बंद करने का फैसला लिया जा सकता है। राजस्थान में कोई भी डिस्ट्रीब्यूटर फिल्म दिखाने के लिए राजी नहीं हो रहा है। सभी ने फिल्म के राइट्स खरीदने से साफ मना कर दिया है। इस बीच जयपुर के पूर्व राजपरिवार ने भी फिल्म ‘पद्मावती’ का विरोध किया है।'पद्मावती' पर टुटा एक के बाद एक मुसीबतों का कहर, अब भड़की राजकुमारी दीया, कहा- नहीं होने देंगे रिलीज

पूर्व राजघराने की राजकुमारी और विधायक दीया कुमारी ने फिल्म ‘पद्मावती’ पर अपना गुस्सा निकाला है। उन्होंने कहा कि फिल्म के जरिए राजस्थान के इतिहास से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सूत्रों की मानें तो राजपरिवार महारानी पद्मावती को घूमर नृत्य में दिखाने से बहुत नाराज है। उन्होंने कहा है कि वो किसी भी कीमत पर इस डांस को फिल्म में प्रदर्शित नहीं होने देंगे।

ये भी पढ़ें: चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग की डोनाल्ड ट्रंप ने की तारीफ, कहा- नॉर्थ कोरिया के खिलाफ देगें पूरा साथ

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है- मुझे राजस्थान के इतिहास से किसी भी तरह की छेड़छा़ड़ बर्दाश्त नहीं है। मैं यहां के लोगों के बलिदान के साथ खिलवाड़ पसंद नहीं करूंगी। आपको बता दें फिल्म ‘पद्मावती’ में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती की भूमिका निभा रही हैं।

वहीं फिल्म पद्मावती की शूटिंग के लिए अपना किला जयगढ़ देनेवाला जयपुर के पूर्व राजपरिवार ने अब फिल्म के खिलाफ आवाज उठाई है। पूर्व महाराज नरेंद्र सिंह ने कहा कि जौहर करनेवाली रानी को घूमर नृत्य करवाना राजपूत और हिंदू समाज बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने ये भी कहा है कि वीरांगना महारानी पद्मावती को लेकर अलाउद्दीन खिजली के विचारों को दिखाना भी राजस्थान की बेइज्जती है। ये फिल्म राजस्थान में नहीं चलेगी।
Back to top button