सपना व्यास ने फिर से दिखाया अपना हॉट लुक, तस्वीरें हुई वायरल !

फिल्म अभिनेत्रियों की हॉट तस्वीरें तो आप रोजाना देखते आ रहे है लेकिन आज एक  फिटनेस मॉडल की फोटो भी देख लो, इन्हें देखने के बाद आप भी सपना के दीवाने हो जाने वाले है …

अक्सर हम देखते है कि बॉलीवुड में जितनी भी अभिनेत्रियाँ है उनका फिगर गजब का होता है लेकिन बॉलीवुड दुनिया से बाहर भी ऐसी बहुत सी हसीनाएं है जिनका फिगर बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नही है जिनमे से एक नाम सपना व्यास का है इनकी तस्वीरें सोशल मिडिया पर काफी वायरल की जा रही है .

सपना व्यास के बारे में बता दें कि वे गुजरात के पूर्व हेल्थ मिनिस्टर जयनारायण व्यास की बेटी है सपना गुजरात के अहमदाबाद में रहती है और अपने हॉट फिगर से उन्होंने लाखो लोगो को अपना दीवाना बना दिया है.

सपना व्यास ने फिर से दिखाया अपना हॉट लुक, तस्वीरें हुई वायरल !आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपना के हॉट फिगर के पीछे एक राज छुपा है कहा जाता है कि पहले ये काफी मोटी हुआ करती थी इसके बाद इन्होने अपना वजन कम करने का मन बना लिया सपना ने डाइट कंट्रोल के साथ-साथ कार्डियो एक्सरसाइज और टेनिस खेलकर अपने वजन को कम किया है.

सपना व्यास ने फिर से दिखाया अपना हॉट लुक, तस्वीरें हुई वायरल !सपना व्यास पटेल एक डॉक्टरेट छात्र और एक रिबॉक प्रमाणित स्वास्थ्य पेशेवर है। अपने अनुभव और ज्ञान का उपयोग करते हुए, अब तक उसने 5000 से ज्यादा लोगों को फेसबुक के माध्यम से एक पैनी को चार्ज किए बिना अपने फिटनेस लक्ष्य तक पहुंचने में मदद की है वह एक वर्ष में 33 किलोग्राम वजन कम करने के लिए भी जाना जाता है, जिससे ग्लैमर दुनिया में उसे लोकप्रिय बना दिया गया.

सपना व्यास ने फिर से दिखाया अपना हॉट लुक, तस्वीरें हुई वायरल !सपना ने मास्टर इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट निरमा युनिवर्सिटी से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में किया, जिसके बाद सेंट जेवियर कॉलेज से मनोविज्ञान में बैचलर ऑफ साइंस.

सपना व्यास ने फिर से दिखाया अपना हॉट लुक, तस्वीरें हुई वायरल !दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐस ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।

 
 
Back to top button