यह यूनिवर्सिटी फिजिकल रिलेशन बनाने पर दे रही है 32000 रुपये

यह यूनिवर्सिटी फिजिकल रिलेशन बनाने पर दे रही है 32000 रुपये…… इंग्लैंड की कोवेंट्री यूनिवर्सिटी ने एक अनोखी स्‍कीम शुरू की है। यूनिवर्सिटी ने ऐलान किया है कि वह ऐसे लोगों की तलाश कर रही है  जो कैमरे के सामने फिजिकल रिलेशन बना सकें। इसके बदले में उन्‍हें 400 पाउंड देगी। हालांकि यह काम करने के लिए 18 से 25 साल के कपल्स को ही वरीयता दी जाएगी। कैमरे के सामने बनाए गए फिजिकल रिलेशन वीडियो भी बनेगा।

physical-relation

यह वीडियो यूनिवर्सिटी के चांस 2 चेंज प्रोजेक्ट के तहत रिकॉर्ड किया जाएगा। इसके बाद इस वीडियो को दुनिया के सामने पेश किया जाएगा। इससे लोगों में जागरुकता फैलेगी। अब आप सोच रहे होंगे कि कैमरे के सामने बने फिजिकल रिलेशन से क्‍या जागरुकता फैलेगी। तो जान लें यूनिवर्सिटी यह सब सेफ सेक्‍स के प्रमोशन के लिए कर रही है। कोवेंट्री टेलीग्राफ के इस प्रोजेक्ट को लीड कर रहे डॉ केटी न्यूबे का कहना है कि आज अनसेफ सेक्‍स से गंभीर बीमारियां फैल रही हैं। जिससे लोगों में अवेयरनेस फैलाने के लिए अब यह एक खास वीडियो तैयार होगा। 

कैमरे के सामने बने इस फिजिकल रिलेशन में कंडोम का इस्‍तेमाल किया जाएगा। जिससे लोगों यह बताया जाएगा कि कंडोम के इस्‍तेमाल से फिजिकल रिलेशन में कोई कमी नहीं आती है। ऐसे में सेफ सेक्‍स के लिए कंडोम का इस्‍तेमाल हर कपल को करना चाहिए। जिससे कि वे गंभीर बीमारियों की चपेट में न आ सकें।

Back to top button