फर्स्ट टाइम सेक्स के लिए यह पोजीशन होती है बेहद मजेदार, जरुर करें ट्राई

अगर आपने कभी भी सेक्स नहीं किया है तो फर्स्ट टाइम सेक्स में कुछ खास होना चाहिए। बहुत इंतजार के बाद आपको जीवन साथी या महिला मित्र के साथ प्यार के कुछ पल बिताने का मौका मौका मिलता हैं। अब चाहे फर्स्ट टाइम सेक्स आप शादी क बाद सुहागरात में ही करने जा रहें हो या फिर उससे पहले, लेकिन पहला सेक्स एक लाइफटाइम एक्सपीरिएंस होना चाहिए। जब भी आप पहली बार सेक्स के लिए तैयार हों, सारी चिंताएं छोड़कर बस उन पलों को इंजॉय करें।

आजमाने लायक कुछ सेक्स पोजिशन:

मैन ऑन टॉप पहली बार का सेक्स आरम से धीरे—धीरे ही करें। ज्यादा से ज्यादा फोरप्ले पर ध्यान दें। जब आप पूरी तरह से तैयार हो जाएं, तो अपनी पीठ के बल लेटकर पैरों को उपर उठा लें। उन्हें आराम से अपने अंदर आने को कहें और इस खास पल को भरपूर इंजॉय करें। बैलेरिना स्पूनिंग पोजिशन की तरह इस पोजिशन में आपके पार्टनर के साथ आपका संपर्क बराबर बना रहता है। उनके बगल में लेटकर अपने एक पैर को उपर उठाएं। उनको अपने पैर अपने पैरों के बीच में रखने दें और फिर उसे अंदर आने को कहें। इस पोजिशन में आप स्लो मूव ज्यादा इंजॉय करेंगी।

सेक्स का भरपूर आनंद लेते समय हर लड़की जरुर करती है ये गंदा काम…

द सॉफ्ट रॉक अपनी पीठ के बल लेट जाएं और अपने पार्टनर को अपनी तरफ चेहरा कर लेटने को कहें। उससे खुद को पकड़ने को कहें और अपना पूरा वेट खुद पर डालवाएं। फिर उनसे धीरे-धीरे अंदर आने को कहें। लेकिन यह पोजिशन आप तभी ट्राइ करें जब आप उनका वजन संभाल सकती हों। अधिक भारी लोग ऐसे पोजिशन ट्राइ न करें।

फाइन डाइन 69 अगर फर्स्ट टाइम सेक्स का पूरा मजा लेना है तो लूब्रिकेशन पर भी फोकस करना होगा। बेहतर लूब्रिकेशन का मतलब एक स्मूद सेक्स। ज्यादा से ज्यादा फोरप्ले पर ध्यान दें। इसलिए इस काम में 69 पोजिशन खासा मददगार साबित होता है।

द ड्रैगन अपने पेट के बल लेटें और अपने पैरों को फैला लें। अपने पेट के नीचे एक तकिया रखें और अपने पार्टनर को खुद पर लेटने को कहें। जैसे ही वह आपके उपर आए उससे धीरे-धीरे अंदर आने को कहें। यह पोजिशन आप जरूर इंजॉय करेंगी।

मैजिक माउंटेन ढेर सारे तकियों के उपर अपनी बॉडी का उपरी हिस्सा टिका दें। अब अपने पार्टनर से कहें कि अपने सीने को आपकी पीठ से मिलाए और पीछे से आपके अंदर आने की कोशिश करे। खुद के सपोर्ट और घुटनों के बल होने के लिए सॉफ्ट तकिये का इस्तेमाल करें।

बिस्तर के किनारे अपने पार्टनर को बिस्तर के किनारे पर बैठा कर आप उसकी गोद में बैठ जाएं। उसके कंधों पर अपने हाथ रखें और उसकी पीठ को तकियों के सहारे सपोर्ट लेने दें। घुटनों के बल उसके उपर बैठें और उसे धीरे से अपने अंदर आने को कहें। सपोर्ट के लिए उसके सर के पीछे लगे तकिये का सहारा लें। यह आपके लिए एक यादगार अनुभव होगा।

Back to top button