फतेहपुर : हाईटेंशन लाइन से चिपक कर युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया हंगामा

फतेहपुर। हथगाम थाना क्षेत्र के अकबरपुर चोराई गांव में ग्यारह हजार हाईटेंशन लाइन में काम करते समय अचानक बिजली का करंट दौड़ने लगा, जिससे युवक चिपक कर तार पर ही काफी देर तक लटका रहा।

जानकारी के अनुसार, चोराई गांव निवासी अकमल का 18 वर्षीय पुत्र नईम सिठौरा पावर हाउस के पट्टीशाह फीडर में बिना किसी शटडाउन के ग्यारह हजार हाईटेंशन लाइन के पोल पर ऊपर चढ़ गया।   लाईन पर काम करते समय अचानक करंट दौड़ने लगा, जिससे चिपक कर युवक की मौत हो गई।
घटना की जानकारी होते ही दौड़ कर मौके पर पहुंचे परिजनों व ग्रामीणों ने बिजली विभाग को सूचना दी और युवक को लेकर सीएचसी हथगाम पहुंचे। यहां पर एक सैकड़ा से अधिक ग्रामीण महिलाएं और पुरुषों ने हंगामा शुरू किया। सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ सीएचसी पहुंचे प्रभारी निरीक्षक हथगाम आदित्य सिंह ने किसी तरह शांत कराया।
उन्होंने बताया कि युवक अपने से लाइन ठीक करने चढ़ा था। उसने इसकी जानकारी न तो विभाग को दी और न ही खराबी की शिकायत की। एसएचओ ने बताया कि शव का पोस्‍टमार्टम कराया गया है।
The post फतेहपुर : हाईटेंशन लाइन से चिपक कर युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया हंगामा appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Back to top button