फतेहपुर में भीषण सड़क हादसे में 5 की मौत, 7 गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में रविवार देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में सात लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनमें से पांच की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसा उस समय हुआ जब जिले ललौली थाना क्षेत्र के दतौली गांव के पास ट्रैक्टर और बोलेरो की सीधी भिड़ंत हो गई. सभी घायलो को प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रेफर कर दिया गया है.

दुर्घटना का शिकार हुए सभी लोग फतेहपुर जिले के ठिठौरा गांव के रहने वाले थे. ये लोग एक छठी कार्यक्रम में हिस्सा लेने बांदा जिले के छापर गांव जा रहे थे. हादसे का शिकार हुए लोग ठिठौरा गांव के रहने वाले मेवालाल अपने परिवार के साथ रिस्तेदार के यहां छापर गांव जाने के लिए निकले थे. तभी जिले के दतौली गांव के पास तेज रफ्तार बोलेरो और ट्रैक्टर की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में मेवालाल उनकी पत्नी मंजू एवं चार साल के मासूम छोटू एवं बोलेरो चालक की पांच की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे के बाद चीखपुकार मच गई. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने घायलों को बोलेरो से बाहर निकाला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Back to top button