वीडियो: प्ले-स्कूल में बच्चे भेजने वाले हो जाएं सावधान, नन्ही बच्ची की बेरहमी से पिटाई देखकर आपकी आँखों में आ जायेगा आंसू

खबर मुम्बई के खैरगढ़ की है जहाँ पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर आप की रूह काँप जाएगी. इस विडियो में एक महिला 10 महीने की मासूम बच्ची को बेरहमी से मार रही है. इस विडियो में कुछ और बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं जो डर की वजह से चुपचाप लेटे हुए हैं.

दरअसल यह विडियो पूर्वा प्ले स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे का है जिसमे प्ले स्कूल की इस महिला कर्मचारी की वारदात कैद हो गयी है. इस वीडियो में दिखाई दे रही महिला 10 महीने की मासूम को बुरी तरह से पीट रही है इस मासूम की गलती बस इतनी थी की बच्ची प्ले स्कूल के माहौल में नही घुल मिल पा रही थी जिसकी वजह से महिला उसे सम्हाल नही पा रही थी.

महिला कर्मचारी ने बच्ची को इतनी बुरी तरह से मारा है की बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ गया. डॉक्टरों ने बताया की बच्ची के सर में अंदरूनी छोटे आयी हैं. साथ ही उसके शरीर पर भी जख्म के कई सारे निशान मौजूद है.

बच्ची के माता पिता ने जब शरीर पर लगे जख्मों को देखा तो उन्होंने प्ले स्कूल की टीचर से इस बारे में पूंछा जिसके जवाब में टीचर ने बताया की खिलौने से खेलने के दौरान बच्ची को चोट लग गयी थी लेकिन बच्ची को लगातार हो रही दिक्कत के चलते जब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया तो प्ले स्कूल के कारनामे की पोल खुल सकी.

एक बार फिर चर्चा में आई पूनम पांडे, अबकी पार कर दी अश्लीलता की सारी हदें, लीक हुआ‘ सेक्स वीडियो’

आरोपी महिला का नाम अफसाना शेख है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची के माता पिता का नाम रुचिका और रजत सिन्हा है. यह घटना मंगलवार की है जब वे अपनी बच्ची को पहली बार प्ले स्कूल में छोड़कर गए थे. जब वे बच्ची को लेने वापस लौटे तो उन्हें बच्ची घायल अवस्था में मिली.

Back to top button