एक बार फिर चर्चा में आई पूनम पांडे, अबकी पार कर दी अश्लीलता की सारी हदें, लीक हुआ‘ सेक्स वीडियो’

पूनम पांडे जिनका नाम सुनते ही बेहद हॉट और सेक्सी मॉडल की तस्वीरें दिमाग में आ जाती है. पूनम आए दिन अपने हॉट फोटोज़ के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. सबसे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे उस समय चर्चा में आई थी जब उन्होंने टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने पर ‘न्यूड’ होने का वादा किया था. पूनम की इस घोषणा के बाद से ही ट्विटर और फिर इंस्टाग्राम पर उनके फालोवर्स की संख्या लगातार बढ़ने लगी.एक बार फिर चर्चा में आई पूनम पांडे, अबकी पार कर दी अश्लीलता की सारी हदें, लीक हुआ‘ सेक्स वीडियो’

अब पूनम पांडे आए दिन अपने ऐसे वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालती हैं जिनमें वो ग्लैमरस नज़र आती हैं लेकिन इस बार उनसे एक चूक हो गई. सूत्रों की माने तो हाल ही में पूनम पांडे का सेक्स के दौरान रिकॉर्ड किया हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया. ऐसा कहा जा रहा है कि उस दौरान पूनम के साथ मौजूद व्यक्ति वीडियो बना रहा था और ऐसा माना जा रहा है कि इस आदमी के मोबाइल से ही ये वीडियो लीक हुआ है.

अब पूनम का ये सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो बहुत ज्यादा अश्लील है जिसके चलते उसे शेयर नहीं किया जा सकता है लेकिन वीडियो को देख कर ये साफ पता चलता है कि पूनम को उनके रिकॉर्ड किए जाने की पूरी जानकारी थी.

Back to top button