प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी प्रेमिका को फंसाने के लिए अपने दोस्त की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। घटना का खुलासा होने पर जब पूरा मामला सामने आया तो लोगों के होश उड़ गए।

एसपी सिटी कमलेश बहादुर के मुताबिक मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अवांव गांव निवासी अरुण सिंह (30) ट्रक ड्राइवर था। 19 सितंबर की सुबह अरुण की लाश गांव के सड़क पर पड़ी हुई थी। धारदार हथियार से उसका गला रेता गया था। घटना के बाद पुलिस गुत्थी सुलझाने में जुट गई। 

जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि वाराणसी से अरुण और उसके गांव का मित्र मनीष सिंह दोनों एक साथ घर से निकले थे। इसकी जानकारी होने पर पुलिस मनीष के खिलाफ साक्ष्य और सबूत जुटाने लगी। शनिवार की सुबह मनीष को सठियांव बाजार के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान मनीष सिंह ने अपना जुर्म स्वीकार कर घटना का खुलासा किया। 

शादीशुदा प्रेमिका के साथ प्रेमी ने घर में घुसकर किया का रेप

मनीष के मुतबिक वह एक युवती से प्रेम करता था। युवती की शादी हो चुकी है। वह उसे छोड़ना नहीं चाह रहा था। करीब एक माह पूर्व अरुण और उसकी प्रेमिका से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके चलते साजिश रची कि अरुण की हत्या कर देने पर आरोप युवती के ऊपर लगेगा और वह अपनी ससुराल की बजाय जेल चली जाएगी। शादी टूटने पर उसके साथ रहने को मजबूर हो जाएगी। 

Back to top button