प्रियंका चोपड़ा को ड्रेस ने दिया धोखा, 5 लाख के बैग से लिया छिपा सब वरना…

वाशिंगटन। इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा रविवार की रात 77वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में अपने पति निक जोनस के साथ शिरकत करने पहुंचीं। ये खास कार्यक्रम अमेरिका के बेवेर्ले हिल्टन होटल में रखा गया था। प्रियंका इस विशेष मौके पर काफी डिफरेंट अटायर में नजर आईं। उनकी ट्रेड काफी एक्सपोजिंग थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं। हालांकि वह इसी ड्रेस के चलते एक बड़ी ऑकवर्ड सिचुएशन में फंसते-फंसते बचीं और इसमें उनकी मदद की उनके छोटे से बैग ने।

प्रियंका चोपड़ा

गोल्डन ग्लोब कार्यक्रम में शरीक होने के बाद दोनों ने यहां की आफ्टर पार्टी में शरीक होने की बजाए कैलिफोर्निया में डिनर करने का फैसला किया। यहां उन्हें पैपराजी ने घेर लिया और फिर प्रियंका चोपड़ा ने खुद को ऑकवर्ड कंडीशन में पाया।

प्रियंका चोपड़ा

प्रिंयका अपने हाथ में तकरीबन 5 लाख रुपये का एक Bvlgari हैंडबैग कैरी कर रही थीं जिसे उन्होंने शील्ड की तरह इस्तेमाल किया और खुद की गलत एंगल वाली तस्वीरें क्लिक होने से बचाने में कामयाब रहीं। कहा जा सकता है कि इस बैग की वजह से प्रियंका एक बड़ा मालफंक्शन अवॉयड कर पाने में कामयाब रहीं। प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म द स्काय इज पिंक में नजर आई थीं।

Also Read : डोनाल्ड ट्रंप के इस फैसले से घबराया भारत, ईरान पर लगाया अब तक का सबसे बड़ा प्रतिबंध

प्रियंका चोपड़ा

हालांकि द स्काय इज पिंक दर्शकों को सिनेमाघरों में उस हद तक आकर्षित नहीं कर पाई। उनकी अगली फिल्म द व्हाइट टाइगर है जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। प्रियंका के बारे में खबर है कि वह एक इंडियन वेडिंग कॉमेडी भी डेवलप कर रही हैं जिसका उन्होंने अब तक नाम तय नहीं किया है।

Back to top button