प्रवीण तोगड़िया का बड़ा बयान, कहा दो से अधिक बच्चों पर लगाऊंगा प्रतिबन्ध

हिन्दूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया ने मंगलवार को इंदौर में बड़ा बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वे दो से अधिक बच्चे पैदा करने पर प्रतिबंध लगाएंगे. तोगड़िया ने कहा है कि वे 9 फरवरी को दिल्ली में अपने राजनीतिक दल का ऐलान करेंगे और सत्ता में आने के 7 दिनों में राम मंदिर का निर्माण कार्य आरम्भ हो जाएगा.प्रवीण तोगड़िया का बड़ा बयान, कहा दो से अधिक बच्चों पर लगाऊंगा प्रतिबन्ध

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के पूर्व अंतराष्ट्रीय महासचिव प्रवीण तोगड़िया ने कहा है कि वे दो से अधिक बच्चे पैदा करने पर पाबन्दी लगाएंगे, क्योंकि जनसंख्या वृद्धि देश की प्रगति में बाधक है. इस दौरान उनका संकेत एक समुदाय विशेष की तरफ था. उन्होंने यहां तक कह दिया है, कि उनकी पार्टी के सत्ता में आते ही दो से अधिक बच्चे पैदा करने वालों को सरकारी अन्न, स्कूलों, अस्पतालो में दाखिला तक नहीं देगी. इसके साथ ही उन्होंने सरकारी नौकरी और बैंको से लोन भी प्रदान नहीं किया जाएगा, वहीं उनके चुनाव लड़ने पर पाबन्दी लगा दी जाएगी.

मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ के कर्जमाफी के निर्णय पर तोगड़िया ने कर्जमाफी को पैरासिटामोल (एक गोली) करार दिया है. उन्होंने कहा है कि पैरासिटामोल से तात्कालिक बुखार ठीक होता है, किन्तु किसानों को टाइफाइड और फ्लू के उपचार की आवश्यकता है और इसके लिए किसानों को फसल का उचित दाम और 12 घंटे बिजली देने की आवश्यकता है जिससे उनका स्थाई इलाज हो सके. 

Back to top button