प्रभाष के बाद अब बॉलीवुड का ये सुपरस्टार बनेगा बाहुबली!

नई दिल्ली: तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में बनी फिल्म ‘बाहुबली’ ने अपनी सफलता से दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड को भी चौंका दिया. यही वजह है कि यहां भी अब बाहुबली की तरह फिल्म बनाने की चर्चाएं जोर पकड़ने लगी हैं. बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं का कहना है कि यहां भी बाहुबली की तरह फिल्में बननी चाहिए.बाहुबली

खबर है कि इसकी यश राज फिल्म के बैनर तले एक ऐसी ही फिल्म बनने की तैयारियां शुरु हो गई हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म में बाहुबली जैसे किरदार को बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख निभाएंगे. खबरों की मानें तो यश राज फिल्म्स और आदित्य चोपड़ा मिलकर ये फिल्म बनाएंगे. इसकी प्रोजेक्ट की तैयारी दिसंबर से शुरु हो जाएगी.

मालूम हो बाहुबली-2 के हिंदी वर्जन ने बॉक्स आफिस में रिकॉर्ड कमाई की थी. इस फिल्म को हिंदी में रिलीज करने की जिम्मेदारी करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने उठाई थी. इससे धर्मा प्रोडक्शन को बहुत फायदा हुआ था. यही वजह है कि यश राज फिल्म्स भी बॉलीवुड में अपना सिक्का और मजबूत करना चाहता है. फिलहाल इस फिल्म के बारे ज्यादा जानकारी हासिल नहीं हो पाई है.

बता दें शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रोशन में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा भी मुख्य भमिका में हैं. इम्तियाज अली निर्देशित यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज हो रही है.

Back to top button