प्यार वाला सबसे खतरनाक टोटका : आज ही करे ये खास उपाय, दौड़ा चला आएगा आपका खोया हुआ प्यार

1. शुक्ल पक्ष में गुरुवार के दिन से भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी की तीन माह तक पूजा करें। इस पूजा को करने के बाद ‘ओम लक्ष्मी नारायण नमः’ मंत्र का तीन माला जाप करें और तीन माह तक हर गुरुवार को मंदिर में प्रसाद चढ़ाएं। इस उपाय को करने से आपको जरुर ही आपका सच्चा प्यार मिल सकता है।

2. अपना प्यार पाने के लिए आप मां दुर्गा की पूजा करें और उनकी प्रतिमा पर लाल रंग का ध्वज या चुनरी चढ़ाएं, जल्द ही लाभ मिलेगा।

3. भगवान श्रीकृष्ण के मंदिर में बांसुरी के साथ पान अर्पित करें और ऐसा तब तक करें जब तक कि प्रेमी आपके प्रेम को स्वीकार न कर लें। साथ ही भगवान श्रीकृष्ण के साथ राधा जी की प्रेममय तस्वीर का ध्यान करें और साथ ही ॐ हुं ह्रीं सः कृष्णाय नमः मंत्र का जाप करें, इस मंत्र के जाप के बाद भगवान श्रीकृष्ण के ऊपर शहद छिड़कें।

भूलकर भी इन जगहों पर पहनकर चले गये जूते-चप्पल, उसी समय से हो जायेंगे जिन्दगी के उल्टे दिन शुरू

4. अपने प्यार की सुरक्षा के लिए ॐ हीं नमः मंत्र का जाप करें। इस मंत्र को एक सप्ताह तक प्रतिदिन एक हज़ार बार जाप करें। जाप के दौरान लाल वस्त्र और कुमकुम की माला धारण करें।

5. सफ़ेद वस्त्र धारण करके किसी भी धार्मिक स्थान पर लाल गुलाब व चमेली का इत्र अर्पित करके अपने प्रेम की सफलता के लिए सच्चे मन से प्रार्थना करें, निश्चय ही लाभ होगा।

Back to top button