सामने आया पूनम पांडेय का नया अवतार, वायरल तस्वीरे देख हो जाओगे पागल

इंस्टाग्राम की क्वीन कही जाने वाली पूनम पांडेय ने हाल ही में एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है कि फैंस के होश उड़ गए हैं. जी हाँ, हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर हॉट तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को रिझाने के लिए सभी हदों को पार कर दिया है. पूनम ने फोटो शेयर कर लिखा है My Favourite Pic 🙂 Do you like it?

इस फोटो में वह अपने प्राइवेट अंगों को छुपाते हुए दिखाई दे रहीं हैं. पूनम पांडे ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कर अपने फैंस को खुद को देखने के लिए इन्वाइट किया है जो आप देख सकते हैं. वैसे पूनम पांडे अक्सर अपनी ऐप को प्रमोट करने में आगे रहती है और तो और वह अपने फैंस को खेलने के लिए भी वे अपनी निजी ऐप पर इन्वाइट कर रही हैं. पूनम का हॉट अवतार सभी को हिला देने वाला है और पूनम अपने सेक्सी अवतार से आग लगा देती हैं. आप सभी को बता दें, पूनम पांडे काफी समय से अपनी ऐप की सीरिज मिडनाइट स्टोरीज को बेहद हॉट अंदाज में प्रमोट करती रहती हैं. पूनम ने इस फोटो को शेयर कर सभी को पागल कर दिया है क्योंकि इसमें उन्होंने जो पोज दिया है वह वाकई में मदहोश कर देने वाला है.

किसी जन्नत से कम नहीं शर्लिन चोपड़ा का ये वीडियो, देखकर…

इसी के साथ पूनम पांडे ने कई हॉट वीडियोज भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं जो आप देख सकते हैं. आपको बताते चलें, पूनम के हॉट वीडियो और तस्वीरों के चलते उनके इंस्टाग्राम पर 2.9m followers से अधिक फॉलोअर्स हो गए हैं और फिलहाल उनका यह फोटो लोगों के दिलों को गदगद कर रहा है.

Back to top button