वीडियो: पुल को मोटरसाइकिल से कर रहे थे पार, अचानक धंसा ब्रिज और फिर…

भारत के कई हिस्सों में भारी बारिश के चलते बाढ़ और भीषण आपदा जैसे हालात है. वहीं, इन सबके बीच कोलंबिया में हुए एक रोंगटे खड़े कर देने वाले हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, कंबोडिया में बाढ़ की वजह से एक पुल ढहने से सेना के दो जवान मोटरसाइकिल सहित पानी में डूब गए. दोनों जवानों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. वीडियो के अनुसार, दोनों जवान मोटरसाइकिल से इस पुल को पार करने की कोशिश कर रहे थे. अचानक पुल ढह गया और दोनों जवान नदी के तेज बहाव में पानी में डूब गए.

बताया जा रहा है कि अचानक आई बाढ़ के कारण कंबोडिया के स्रॉक पैंग जिले में बना यह पुल अचानक ढह गया. किनक डैली और सॉक वैंडी नाम के दो जवान बाढ़ के बावजूद पुल को पार करने की कोशिश कर रहे थे. यह दोनों जवान कोलंबिया के फर्स्ट लाइट इन्फैंट्री डिवीजन के बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह पुल लकड़ी और मिट्टी से बना था. एक स्थानीय युवक इस अचानक आई बाढ़ का वीडियो बना रहा था. इसी दौरान इन दोनों जवानों ने पुल को पार करने की कोशिश की. वीडियो में यह भयानक घटना भी कैद हो गई. घटना 24 जुलाई की बताई जा रही है. घटना के बाद से ही पुलिस दोनों जवानों की तलाश में जुटी हुई है.

चंद्रयान-2 को लेकर भारत से सीखने की जरूरत: पाकिस्तान

वीडियो से पता चलता है कि पुल पूरी तरह से मिट्टी से बना हुआ था. अचनाक आई बाढ़ के बावजूद इन दोनों जवानों ने पुल को पार करने की कोशिश की. ये दोनों जवान आधे से ज्यादा पुल पार कर चुके थे, लेकिन किनारे तक पहुंचने से पहले ही पानी के तेज बहाव से पुल धंस गया. इसके चलते ये दोनों जवान नदी के तेज बहाव में बह गए. 

स्थानीय पुलिस का कहना है कि दोनों जवानों के शव बरामद नहीं हुए हैं और अभी भी इलाके के आसपास के क्षेत्र में उनकी तलाश जारी है. अगर वह मर चुके होंगे तो भी जब तक शव नहीं मिल जाते तबतक उन्हें मृत नहीं माना जा सकता है. वहीं, पुलिस के साथ स्थानीय गांव के निवासी भी उनकी तलाश में लगे हुए हैं.  

Back to top button