पुलिस विभाग की ओर से वर्दी में पुलिसवाले का 2 टिकटॉक वीडियो वायरल, एसएसपी ने मांगा जवाब

देश में टिकटॉक की दीवानगी लोगों के बीच सिर चढ़कर बोल रही है, खासकर पुलिसकर्मियों के बीच. यूपी पुलिस की ओर से लगातार हिदायत के बावजूद पुलिसकर्मी टिकटॉक पर वीडियो अपलोड कर रहे हैं. लखनऊ पुलिस के ऐसे ही दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र के तहत आने वाले साउथ सिटी पुलिस चौकी इंचार्ज मोहम्मद आरिफ के 2 वीडियो वायरल हुए हैं. दोनों ही वीडियो में वह वर्दी में नजर आ रहे हैं. पहले वीडियो में मोहम्मद आरिफ एक डायलॉग बोलते नजर आ रहे है जिसमें वह यह कहते दिखाई दे रहे हैं, ‘ये पुलिस स्टेशन है जब तक बैठने को न कहा जाए बैठो नहीं, तुम्हारे बाप का घर नहीं है.’

इसी तरह एक अन्य वीडियो में वर्दी में वह यह कहते दिखाई पड़ रहे हैं, ‘पुलिसवालों से न दोस्ती अच्छी न दुश्मनी.’ उनके इस डायलॉग के कहते हुए उनके पीछे पिस्टल भी रखी हुई है.यह वीडियो सोमवार देर शाम वायरल होना शुरू हुआ था. हालांकि बताया जा रहा है कि यह वीडियो एक दिन पहले बनाया गया था जिसके बाद लखनऊ एसएसपी कलानिधि नैथानी ने मामले का संज्ञान लेते हुए चौकी इंचार्ज से स्पष्टीकरण मांगा है.

ऐसा नहीं है कि किसी पुलिसकर्मी का टिकटॉक वीडियो पहली बार वायरल हुआ हो. इससे पहले भी कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. लखनऊ में ही इससे पहले पुलिस कॉन्स्टेबल के वीडियो वायरल हो चुके हैं जिसमें बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र में एक कॉन्स्टेबल का किसी लड़की के साथ टिक-टॉक वीडियो वायरल हुआ था और दूसरे वीडियो में वह थाने के अंदर पुलिस की जीप घुमा कर एक गाना गा रहा था.

लखनऊ पुलिस के पहले भी कई वीडियो वायरल

इससे पहले भी सोशल मीडिया में लखनऊ पुलिस की किरकिरी हो चुकी है. वायरल हुए वीडियो में लखनऊ के बीकेटी थाना क्षेत्र में तैनात सिपाही जोगेंद्र ने एक लड़की के बराबर अपना वीडियो और पुलिस की गाड़ी के सामने नचाते हुए वीडियो पोस्ट किया.

Back to top button