पुलिस मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात अपराधी मनीष सिंह, फिल्मी स्टाइल में करता था अपराध

भोजपुर : बिहार के भोजपुर जिले का कुख्यात अपराधी मनीष सिंह उर्फ हीरो कल देर रात पुलिस मुठभेड़ में मारा गया. पुलिस ने मनीष को पीरो थाना क्षेत्र के जीतौरा बाजार के समीप इनकाउंटर में मारा है.पुलिस मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात अपराधी मनीष सिंह, फिल्मी स्टाइल में करता था अपराध

मिली जानकारी के अनुसार भोजपुर एसपी आदित्य कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि मनीष सिंह पिरो थाना क्षेत्र की जी तारा बाजार के पास आया हुआ है जिसके बाद एसपी के नेतृत्व में पुलिस ने घेराबंदी कर दी. पुलिस को देख मनीष फायरिंग करते हुए भाग निकला. जिसके बाद पुलिस ने भी फायरिंग करते हुए मनीष का पीछा किया.

बराव गांव में मनीष और पुलिस के बीच जबरदस्त भिड़ंत हुई और दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग की गई. फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से मनीष सिंह की मौत हो गई. आपको बता दें कि जिले का आतंक कहे जाने वाला मनीष बड़हरा थाना क्षेत्र बिंदगांवा गांव का रहने वाला था. मनीष बड़हरा थाना कांड संख्या 58/17 आर्म्स एक्स व हत्या के मामले में जेल में बंद था. जहां वह 20 अगस्त को आरा सिविल कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था.

फरार होने के बाद मनीष ने जिले में कई अपराध को अंजाम दिया जिसमें 20 सितंबर को बीजेपी नेता के ट्रैक्टर शोरूम समेत महज आधे घंटे के अंदर दिन दहाड़े आरा शहर के तीनों स्थानों पर फायरिंग कर सनसनी फैला दी थी. इसमें शोरूम के एक कर्मचारी की मौत हो गई थी जबकि एक और शख्स गोली लगने से घायल हो गया था. 

मनीष फिल्मी स्टाइल में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देता था. वो हर अपराध के बाद अपना विजिटिंग कार्ड फेंक देता था ताकि पता चल सके कि इस घटना को उसी ने अंजाम दिया है. 

Back to top button