कर्नाटक: पुलिस ने ‘भूत’ को किया गिरफ्तार, लोगों को ऐसे कर रहा था परेशान

भूत का नाम सुनकर कोई भी डर जाता है और अगर वो आधी रात को सुनसान रास्ते पर आचनक सामने आ जाए तो किसी के भी होश फाख्ता हो जाएंगे। लेकिन कर्नाटक में पुलिस ने एक भूत को लोगों को डराने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने केवल भूत ही नहीं बल्कि उसके 6 और साथियों को भी गिरफ्तार किया है। इन सभी पर लोगों को परेशान करने और डराने का आरोप है।

जिन लोगों को कर्नाटक पुलिस ने पकड़ा है वो वास्तव में भूत नहीं बल्कि यूट्यूब चैनल चलाने वाले युवा हैं। यह युवा आधी रात को भूत बनकर सड़क पर उतरते और लोगों को डराते। इसके बाद इस पूरे प्रैंक को रिकॉर्ड कर यूट्यूब पर अपलोड करते। पुलिस को जब इन ‘भूतों’ की शिकायत मिली तो टीन मे इन्हें गिरफ्तार कर लिया।

युवकों की गिरफ्तारी के बाद उनके कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ है। वीडियो में यह युवक खून सने कपड़े और चेहरे साथ सफेद लबादे में आचनक राह चलते लोगों के सामने आ जाते है और उन्हें डराकर भागने पर मजबूर कर देते हैं। जिस यूट्यूब चैनल के लिए यह वीडियो बनाए जा रहे थे उसका नाम ‘Kooky Pedia’ है। वीडियो में यह एक ऑटो रिक्शा चालक के पीछे भागकर उसे डराते नजर आ रहे हैं और इसी रिक्शा चालक ने इन युवकों की पुलिस में शिकायत कर दी जिसके आधार पर इन्हें गिरफ्तार किया गया।

कर्नाटक: अयोग्य ठहराए गए 17 विधायक अब लड़ सकेंगे चुनाव

मामले में जानकारी देते हुए बेंगलुरु नॉर्थ के डीसीपी एस कुमार ने बताया कि यह युवक भूत बनकर रात में आते और जबरन लोगों को सड़कर पर रोककर डराते। इन सभी को जमानती धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद इन्हें जमानत भी दे दी गई।

बता दें कि इस तरह लोगों को डराकर बनाए गए वीडियो सोशल मीडिया और यूट्यूब पर अक्सर अपलोड किए जाते हैं जिन्हें काफी लोग देखते हैं। हालांकि, इस तरह के घोस्ट प्रैंक वीडियो से कईं बार हादसे भी हो जाते हैं।

Back to top button