पीएम मोदी संग सेल्फी लेने के लिए बॉलीवुड के दिग्गजों में मची होड़, देखे तस्वीरे

महात्मा गांधी की 150वीं वर्षगांठ के कार्यक्रम का लोक कल्याण मार्ग स्थित पीएम आवास पर हुए आयोजन में बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की. इस समारोह के कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में बॉलीवुड के तमाम सितारों के साथ पीएम मोदी को देखा जा सकता है.

शाहरुख खान और आमिर खान भी पीएम मोदी के साथ सेल्फी शेयर करते नजर आए. इस मौके पर शाहरुख खान ने एक ट्वीट शेयर किया है.

इस तस्वीर में आमिर खान और शाहरुख खान पीएम मोदी के साथ नजर आ रहे हैं. शाहरुख ने अपने ट्वीट में लिखा कि धन्यवाद नरेंद्र मोदी हमें होस्ट करने के लिए और चेंज विदिन के मंच से एक ओपन डिस्कशन के लिए जिसके सहारे इस पर भी चर्चा हुई कि कैसे आर्टिस्ट्स महात्मा गांधी के मेसेज को दुनिया में फैलाने में अहम भूमिका निभा सकते हैं.

जम्मू-कश्मीर में पाक की नापाक हरकत, पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी में दो जवान शहीद

इस तस्वीर में पीएम मोदी इंडस्ट्री के कई सितारों के साथ नजर आ रहे हैं.

एकता कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, अश्विनी अय्यर तिवारी, कंगना रनौत जैसे सितारे भी पीएम मोदी के साथ सेल्फी को लेकर काफी उत्साहित दिखे.

इस तस्वीर में सोनम कपूर, कंगना रनौत, आमिर खान, शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी, आनंद एल राय जैसे कई सितारे नजर आए. खास बात ये है कि सोनम कपूर और कंगना रनौत मीटू विवाद के बाद पहली बार एक साथ मंच शेयर कर रही हैं.

इस तस्वीर में आमिर खान, कंगना रनौत, शाहरुख खान, जैकी श्रॉफ, जैकलीन फर्नांडीज के साथ पीएम मोदी नजर आ रहे हैं.

फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ फेम एक्ट्रेस रकुल प्रीत भी इस इवेंट में पहुंची और उन्होंने पीएम मोदी के साथ सेल्फी को शेयर किया. इस तस्वीर में जैकलीन और एकता कपूर जैसे सितारे भी नजर आ रहे हैं.

 

Back to top button