पीएम मोदी ने इंस्टाग्राम पर अपने खास दोस्त की तस्वीर, जानें कौन है ये…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दफ्तर में रोजाना मेहमानों से मुलाकात करते रहते हैं, इन मेहमानों में विदेशी प्रमुख से लेकर बड़ी हस्तियां भी होती हैं. लेकिन मंगलवार को उनसे एक खास मेहमान मिलने आया, जिसकी तस्वीरें पीएम मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी की. प्रधानमंत्री इन तस्वीरों में एक छोटे बच्चे के साथ खेलते हुए दिख रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को साझा करते हुए प्रधानमंत्री ने कैप्शन लिखा कि आज संसद में एक बेहद खास दोस्त उनसे मुलाकात करने के लिए आया. इस तस्वीर में मेज पर कुछ चॉकलेट भी रखी हुई दिख रही हैं.

केंद्र सरकार खत्‍म करना चाहती है आरटीआई कानून: सोनिया गांधी

ये छोटा बच्चा कौन है, अभी ये तो पता नहीं लगा है. लेकिन सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री और उनके खास दोस्त की ये तस्वीर पोस्ट होते ही वायरल हो गई है.

बता दें कि इससे पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बच्चों के प्रति प्यार दुनिया के सामने आता रहा है. फिर चाहे वह 15 अगस्त के अवसर पर लालकिले पर भाषण के दौरान प्रोटोकॉल तोड़ बच्चों से मिलने पहुंच जाना हो या फिर रक्षाबंधन के अवसर पर छोटी कन्याओं से राखी बंधवाना हो. प्रधानमंत्री की छोटे बच्चों के साथ तस्वीरें पहले भी वायरल होती रही हैं.

इससे पहले प्रधानमंत्री की जापान दौरे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमें वह एक छोटे बच्चे के कान खींचते हुए नज़र आए थे. इसके अलावा एक बार जब पीएम मोदी दिल्ली की मेट्रो में सफर करते नज़र आए तो भी उन्होंने पास में बैठे बच्चे के कान खींचे थे, जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था. 

Back to top button