अमर सिंह के मौजूदगी में अंबानी के करीबी ने दी पीएम मोदी को गाली

अमर सिंह के मौजूदगी में अंबानी के करीबी ने दी पीएम मोदी को गाली… कालेधन के खिलाफ देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से छेड़े गए नोट बंदी अभियान के फैसले से नाराज़ समाजवादी पार्टी सांसद अमर सिंह मुसीबत में फंसते दिख रहे है। दरअसल इस बार सपा नेता अमर सिंह की मुसीबत वह खुद नहीं बल्कि उनके एक मित्र द्वारा उनकी मौजूदगी पीएम मोदी को गाली देना है।मालूम हो कि, एक समय पर सांसद अमर सिंह अंबानी परिवार के ख़ास करीबियों में से एक थे।

अमर सिंह के मौजूदगी में अंबानी के करीबी ने दी पीएम मोदी को गाली

यह भी पढ़ें:- 500 और 1000 के नोटों पर लगा बैन पर, विपक्षियों से घिरेगी मोदी सरकार!

राज्यसभा सांसद अमर सिंह के एक व्यापारीक मित्र द्वारा पीएम को अपशब्द कहने वाला विडियो वायरल होने के बाद बीजेपी प्रवक्ता आईपी सिंह ने अमर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। आजमगढ़ की सदर कोतवाली में अमर सिंह के खिलाफ 66 आईटी एक्ट और आईपीसी की धारा 506 के तहत केस दर्ज किया गया है।

आजमगढ़ जिले के उकरौरा गांव के मूल निवासी अमर सिंह के खिलाफ बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता आईपी सिंह की ओर से दी गयी लिखित शिकायत के साथ एक विडियो सीडी भी सौंपी गयी है। इसमें एसपी नेता अमर सिंह के साथी उनसे दिल्ली के एक होटल की लॉबी में पीएम मोदी को अपशब्द कहते सुनाई पड़ रहे हैं। फेसबुक पर वायरल हुए इस विडियो को लेकर लेकर यूपी की आज़मगढ़ की सदर कोतवाली में अमर सिंह और उनके अज्ञात साथी के खिलाफ यह मुकदमा दर्ज कराया गया है।

यह भी पढ़ें:- पीएम मोदी का महाफैसला “सोने की चिड़िया” को बनायेंगे “धनकुबेर”

बीजेपी प्रवक्ता ने पुलिस से अपनी शिकायत में कहा था कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने देशहित में कार्य करते हुए 8 नवंबर को 500 और 1000 रुपये के नोट को बंद करने की घोषणा की थी। इसके बाद से कई विरोधी नेता, अपनी भड़ास निकालने के लिए सोशल मीडिया पर पीएम को अपशब्द कह रहे हैं।

Back to top button