पीएम नरेंद्र मोदी बोले, क्या अब आपको (अखिलेश) गधे से भी डर लगने लगा

बहराइच। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भरोसा है कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने वाली है। बहराइच के नानपारा रोड के चौपाल सागर क्षेत्र के रामगांव के फत्तेपुरवा में आज प्रधानमंत्री ने अपनी चुनावी सभा में इसका संकेत दे दिया।पीएम नरेंद्र मोदी बोले, क्या अब आपको (अखिलेश) गधे से भी डर लगने लगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दौरान कांग्रेस तथा समाजवादी पार्टी के गठबंधन को अवसरवादी गठबंधन बताया। प्रधनामंत्री मोदी ने अखिलेश यादव पर निशाा साधा और कहा कि अब आपको (अखिलेश) गधे का भी डर लगने लगा है क्या। अखिलेश जी ये नफरत का भाव आपको शोभा नही देता, गधा भी अपने मालिक का वफादार होता है। प्रधनामंत्री मोदी ने कहा कि अखिलेश यादव जी आपको पता नही है कि गधा भी हमें प्रेरणा देता है, अगर आपका दिल और दिमाग साफ़ हो तो। जिनको आपने गले लगाया है उसी यूपीए की सरकार ने 2013 में गधों का डाक टिकट निकाला था।

यह भी पढ़े : बीएमसी चुनाव Live: मतगणना शुरू, शिवसेना की प्रतिष्ठा दांव पर

आज कांग्रेस की कहीं से भी बचने की उम्मीद नजर आती है क्या। यूपी के मुख्यमंत्री अपने पांच वर्ष के कार्यों का उत्तर नहीं दे रहे हैं और अभी भी बिना संकोच और शर्म के बोल रहे हैं कि काम बोलता है। उत्तर प्रदेश की जनता किसी भी अवसरवादी गठबंधन को स्वीकार करने वाली नहीं है। यूपी को 27 साल बेहाल करने वाले और ’27 साल यूपी बेहाल’ कहने वाले ये दोनों मिल गए हैं।

उत्तर प्रदेश की जनता उत्तर प्रदेश की भावी पीड़ी का भविष्य सुरक्षित करने के लिए उत्तर प्रदेश में कमल खिलाने में लगी है। आज महाराष्ट्र के भी नतीजे आ रहे है कांग्रेस नजर नहीं आ रही है। उत्तर प्रदेश विधानसभा के पांचवें चरण के मतदान से पहले भारतीय जनता पार्टी अपना किला मजबूत करने की जुगत में है।

यह भी पढ़े : यूपी चुनाव 2017: हिंसा के बीच चौथे चरण का मतदान जारी, अब तक 10 फीसद वोटिंग

मोदी ने कहा कि यहां के थाने को समाजवादियों का दफ्तर बना दिया है, इस सरकार का समाज के प्रति कोई दायित्व नहीं है। यूपी में आज पूरी तरह से कानून व्यवस्था खत्म हो चुकी है। आज दिन में भी यहां बहन-बेटी घर से निकलना ठीक नहीं समझती हैं। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद बहराइच की सरयू परियोजना को पूरा किया जाएगा।

यह भी पढ़े : यूपी के 12 जिलों से वोटिंग : मतदान के दौरान इलाहाबाद के कौरी में मारपीट

पीएम की सुरक्षा में छह कंपनी पीएसी, 50 महिला आरक्षी, फायर कर्मी, यातायात प्रभारी समेत 10 यातायात पुलिस भी सुरक्षा में तैनात किए गए हैं। वूमेन पावर लाइन के आईजी नवनीत सिकेरा ने सुरक्षा से जुड़ी अहम जानकारियों से अधिकारियों को अवगत करा दिया है। इस मौके पर डीआइजी अनिल कुमार राय, एडीएम विद्याशंकर सिंह, एएसपी शहर दिनेश त्रिपाठी, ग्रामीण डीएन द्विवेदी, सीओ महसी अखंड प्रताप सिंह, यातायात प्रभारी शेषमणि पांडेय, एसओ रामगांव कपिल देव चौधरी, अनिल यादव, विनोद कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

Back to top button