पिता ही बना अपनी बेटी का हैवान 9 साल की मासूम का किया रेप

शहर में एक पिता ने बाप-बेटी के रिश्ते को तार-तार कर दिया. यहां 9 साल की मासूम को उसी के पिता ने हवस का शिकार बनाया. रेप (Rape) के चलते मासूम बच्ची को रोहतक (Rohtak) के सिविल हॉस्पिटल (Civil Hospital) में भर्ती कराया गया था, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए रोहतक पीजीआई (Rohtak PGI) भेजा गया है. वहीं आरोपी वारदात के बाद से ही फरार है. पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

बिहार का रहने वाला है परिवार
जानकारी के अनुसार मासूम का परिवार मूलत: बिहार का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि मासूम के मां-बाप में पिछले काफी समय से झगड़ा चल रहा है. जिसके चलते दोनों ही अलग रहते हैं. आरोपी ने मंगलवार को अपनी 9 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद बच्ची की हालत बिगड़ गई. उसे बाद में अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

घटना की सूचना मिलने पर रोहतक पुलिस सिविल अस्पताल पहुंची और मां के बयान पर पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया. डीएसपी गोरख पाल राणा का कहना है कि आरोपी पिता के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि अभी तक आरोपी पिता फरार है. लेकिन उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है.

Back to top button