पिता की मौत के बाद दादा व बड़ा भाई करते थे गैंगरेप, युवती हुई गर्भवती…

जैसा की आप जानते हैं कि भाई बहन का रिश्ता बहुत पाक होता है। लेकिन अभी हाल ही में इस रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में सुरत में एक दादा तथा भाई पर अपनी ही बहन से दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगा है। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक लड़की के पिता की मौत के बाद उसके दादा और भाई ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। इतना ही नहीं इससे लड़की गर्भवती हो गई।पिता की मौत के बाद दादा व बड़ा भाई करते थे गैंगरेप, युवती हुई गर्भवती...

सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अभी हाल ही में एक युवती ने अपनी मां को आप बीती सुनाते हुए बताया कि उसके दादा और भाई उसके साथ दुष्कर्म करते हैं। जिसके चलते वह गर्भवती भी हो गई। इसके बाद जब पीड़िता की मां ने उससे पुछा तो उसने अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में बता दिया।

जिसके बाद पीड़ित युवती की मां उसे लेकर महिला थाने गयी। तथा पीड़िता के साथ हुए घिनौने काम के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता के वयान के आदाकर पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। इश दिल दहला देने वाले मामले को लेकर पुलिस ने जानकारी दी कि पीड़िता की उम्र महज 13 या 14 साल है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता के साथ उसके दादा तथा भाई ने कई बार हैवानियत भरा काम किया जिसके चलते वह गर्भवती हो गई। तथा युवती के विरोध करने पर उसके दादा तथा भाई ने बदनामी का भय दिखाकर उसे चुप करा दिया।

वहीं अब पुलिस ने पीड़िता के दादा तथा भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों को हिराशत में ले लिय है। तथा अब पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Back to top button