पाकिस्तान को पूरी तरह तबाह करेगा हाफिज सईद; मास्टरमाइंड गेम के लिए तैयार

जी हाँ !! पाकिस्तान सरकार से नाराज़ हाफिज सईद ने इस बार अपने आका की ही बर्बादी की तयारी कर ली है और पाक के तबाही का मास्टरमाइंड प्लान को अंजाम देने के लिए बेकरार है| पाकिस्तान ने आतंक की जिस विषबेल को पानी दिया है वही अब उसके गले का फंदा बन रही है। आतंकी हाफिज सईद ने पाकिस्तानी सरकार को धमकी दी है. पाकिस्तान के लिए मुश्किलों का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है। भारत से बदला लेने के लिए पाकिस्तान अब किसी भी हद तक जा सकता है। लेकिन उसकी आतंकियों को पनाह देने की नीति उसके लिए खतरनाक होती जा रही है। आतंक की जिस विषबेल को वो पानी दे रहा है वही बेल अब उसके गले का फंदा बनती जा रही है। पाकिस्तान में बैठे आतंकी भारत के खिलाप तो साजिश करते ही रहते हैं लेकिन भारत के खिलाफ पाकिस्तान सरकार के हालिया रुख से वो नाराज हैं।

पाकिस्तान को पूरी तरह तबाह करेगा हाफिज सईद; मास्टरमाइंड गेम के लिए तैयार

यह भी पढ़ें:- भारतीय सेना के आगे नही टिके पाक रेंजर्स, शरीफ ने चली नई चाल

दरअसल पाकिस्तान जिस नीति पर चल रहा है उसका अंत यही होना था। पााकिस्तान में बैठा आतंक का आका हाफिज सईद अब पाकिस्तान के खिलाफ ही योजना बना रहा है। पाकिस्तान सरकार के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करते हुए आतंकी सईद ने कहा कि पाकिस्तान की सरकार नपुंसक है। वो भारत के सामने झुक गई है।

हाफिज सईद ने कश्मीर को लेकर पाकिस्तान सरकार के रुख की आलोचना की है. आतंकी सईद का मानना है कि पाकिस्तान में कश्मीर में उत्पीड़न के मुद्दे को सही से नहीं उठाया। जिसके कारण वहां पर भारत की पकड़ मजबूत होती जा रही है। नवाज शरीफ सरकार को लताड़ते हुए हाफिज ने कहा कि वो किसी काम की नहीं है। नवाज शरीफ भारत के खिलाफ कुछ नहीं कर पा रहे हैं. वो बस अपने आलीशान घर में बैठे ऐश कर रहे हैं। हाफिज ने कहा कि पाकिस्तान कश्मीर के लोगों का समर्थन नहीं कर रही है। जमात-उद-दावा प्रमुख आतंकी हाफिज ने कहा कि कश्मीर में उत्पीड़न को लेकर पाकिस्तान सरकार का रवैया एकदम फीका रहा है। वो कश्मीर मुद्दे को सही से नहीं उठा पा रही है। नवाज शरीफ ने कश्मीर के मामले में देश को गुमराह किया है। वो सही से पाकिस्तान की पैरवी नहीं कर पा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- देखिये मोदी जी की असली विदेशनीति जिसे देख डूब मरेंगे वो लोग जो करते हैं विरोध

हाफिज सईद का ये बयान इस मामले में अहम है कि वो पाकिस्तान सरकार की नीतियों पर सवाल उठा रहा है। इस से साफ हो रहा है कि पाकिस्तान सरकार की नीतियों में आतंकियों का कितना बड़ा योगदान है। आतंकी वहां की विदेश नीति तय करते हैं। इनको सेना का सरक्षण हासिल है। ऐसे में हाफिज का ये बयान नवाज सरकार की पोल खोल रहा है। लोकतांत्रित सरकार के नाम पर पाकिस्तान में आतंकी परोक्ष रूप से सरकार चला रहे हैं। पाकिस्तानी आतंकी संगठन चाहते हैं कि पाकिस्तानी सरकार भारत के खिलाफ जंग छेड़ दे। खास तौर पर भारत की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से तो आतंकी बौखलााए हुए हैं। सर्जिकल स्ट्राइक में आतंकियों को काफी नुकसान पहुंचा था। वो चाहते हैं कि पाकिस्तानी सरकार उस नुकसान का बदला ले। हाफिज जैसे ही न जाने कितने आतंकी जिन्होने भारत में आतंकी घटनाएं अंजाम दी हैं वो पाकिस्तान में आराम से रह रहे हैं।

 

हाफिज सईद ने कहा कि पाकिस्तान सरकार केे कश्मीर पर दिए किसी बयान को कोई मतलब नहीं है। साफ जाहिर हो रहा है कि पाकिस्तान की सरकार से आतंकी खुश नहीं है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आतंकी सेना के साथ मिलकर पाकिस्तान में तख्तापलट कर सकते हैं। इस आशंका के पीछे कुछ अहम कारण हैं। हाल ही में पाकिस्तान में कुछ नेताओं ने आतंकियों पर लगाम लगाने की बात कही थी। इन नेताओं का मानना था कि हाफिज जैसे आतंकियों से पाकिस्तान को क्या फायदा हो रहा है। बदनामी जरूर हो रही है। इनको खत्म कर देना चाहिए। उसके बाद से ही आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं। उनके अस्तित्व पर सवाल उठ रहा है। ऐसे में वो भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव को बढ़ाने का काम कर रहे हैं। जब तक दोनों देशों में तनाव रहेगा पाकिस्तान में आतंकियों की खुशामद होती रहेगी।

 
Back to top button