पाकिस्तान अपने ही सैनिकों के साथ कर रहा है दोगलापन, ऐसे खुल गई पोल

पाकिस्तान का अपने ही सैनिकों को लेकर पक्षपात का दोहरा चरित्र बेनकाब हुआ है. पाकिस्तान अपने ही सैनिकों के साथ भेदभाव करता नज़र आ रहा है. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें पाकिस्तान का यह दोगलापन नज़र आ रहा है. असल में, पाकिस्तान बॉर्डर पर मारे जाने वाले पंजाबी मुस्लिम सैनिकों के शव तो ले जाता है, लेकिन पीओके या अन्य इलाकों के रहने वाले जवानों के शव लेकर नहीं जाता है. 

जम्मू कश्मीर के हाजीपुर सेक्टर में इंडियन आर्मी ने पाकिस्तान के दो सैनिकों को ढेर कर दिया था. दरअसल, पाकिस्तान द्वारा संघर्षविराम  का उल्लंघन किए जाने के बाद भारतीय सैनिकों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए इन पाकिस्तानी सैनिकों को ढेर कर दिया. मारे गए अपने सैनिकों की लाश लेने के लिए पाकिस्तानी सेना के जवान सफेद झंड़ा लहराते हुए आए और शव ले गए.

गूगल अर्थ ने ऐसे ढूढ़ निकाला, 22 साल से लापता शख्स का शव

वीडियो में नज़र आ रहा है कि ये पाकिस्तानी सेना के जवान हैं. उन्होंने हाथ में सफेद झंडा पकड़ रखा है. वो एक पहाड़ी से नीचे उतरते हैं और दो शव लेकर जाते नज़र आ रहे हैं. जिन शवों को वो ले जा रहे हैं वो पाकिस्तानी फ़ौज के सैनिक हैं. ये जवान पंजाबी मुसलमान हैं.  पाकिस्तानी फ़ौज पंजाबी मुसलमान सैनिकों के शव तो ले जाती है, किन्तु पीओके और दूसरे हिस्से में मारे गए सैनिकों के शव पाकिस्तान नहीं ले जाता ये ऐसे ही लावारिस छोड़ दिए जाते हैं.

Back to top button