पाकिस्तानी महिला ने दूध में जहर मिलाकर कर दिया ससुरालों को साफ

लाहौर: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक नवविवाहिता ने अपने पति को मारने के मकसद से कथित तौर पर दूध में जहर मिला दिया. पति ने वह दूध नहीं पिया. बाद में लस्सी बनाने में उसका इस्तेमाल किया गया, जिसे पीकर महिला के ससुराल पक्ष के 13 लोगों की मौत हो गई. ‘एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ की रिपोर्ट के मुताबिक उस महिला की पहचान आसिया के तौर पर हुई है और उसकी शादी जबरन कराई गई थी. उसने अपने पति अमजद को अपने रास्ते से हटाने के लिए जहर मिला दूध लेकर आई थी, लेकिन किसी कारण से उसके पति ने यह दूध नहीं पिया. रिपोर्ट में कहा गया कि बाद में इस जहर मिले दूध को लस्सी में मिला दिया गया. इसे पीने के बाद ससुराल के कई लोगों में जहर पीने जैसे लक्षण दिखाई देने लगे.पाकिस्तानी महिला ने दूध में जहर मिलाकर कर दिया ससुरालों को साफ
अखबार के मुताबिक इस जहर मिली लस्सी को पीने से 13 व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि 14 लोग अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं. दो दिन पहले खबर प्रकाशित होने तक मुजफ्फरगढ़ के दौलत पौर इलाके की इस घटना पर रहस्य बना हुआ था. पुलिस ने बताया कि बाद में आसिया ने दूध में जहर मिलाने की बात स्वीकार कर ली. उन्होंने बताया कि महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें: #विडियो: नई नवेली दुल्हन देसी गाने पर लगाये जबरजस्त ठुमके वीडियो हुआ वायरल, आप भी देखिये

पुलिस उस महिला के कथित प्रेमी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है. इस हत्याकांड में उसका भी हाथ शामिल माना जा रहा है.

Back to top button