पहले कमरे में बंद करके पिलाई शराब, फिर बनियान गले में डाल दबा रहे थे गला

मोहाली/जीरकपुर.जीरकपुर में प्राइवेट हॉस्पिटल में काम करने वाले युवक ने हाॅस्पिटल के मालिक पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। युवक का कहना है कि उसे पहले अस्पताल के कमरे में बंद करके जबरदस्ती शराब पिलाई गई। इसके बाद बनियान गले में डालकर उसका गला दबाकर मारने का प्रयास किया गया। यह आरोप अस्पताल प्रबंधन पर जीरकपुर के पभात में रहने वाले अमनदीप सिंह और उसके घरवालों ने लगाए हैं।
पहले कमरे में बंद करके पिलाई शराब, फिर बनियान गले में डाल दबा रहे थे गला
अवतार सिंह ने कहा कि उनका बेटा अमनदीप सिंह पभात रोड पर स्थित सैनी अस्पताल में पिछले दो महीने से बतौर हेल्पर काम कर रहा था। वीरवार को अस्पताल के मालिक डॉ. सुरिंदर सैनी और उसके पिता ने अमनदीप को रात करीब 8 बजे कमरे में बंद करके पीटा और बनियान से गला दबाकर मारने का प्रयास किया। उन्हें अमनदीप सिंह ने फोन से कॉल करके बताया कि डॉक्टर और उसके पिता मेरे साथ मारपीट कर रहे हैं और उसे बंधक बना लिया गया है। इसके बाद उन्होंने अपने छोटे बेटे को अस्पताल में भेजा। जैसे-तैसे अमनदीप को वहां से निकाला। अवतार सिंह ने कहा कि जब इस बात की शिकायत देने के लिए वे जीरकपुर थाने गए ताे उन्हें वहां से अस्पताल जाकर इलाज करवाने को कहा गया। इसके बाद अमनदीप को चंडीगढ़ के जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाया गया। उसे रविवार को यहां से छुट्‌टी दे दी गई।
 
मारपीट नहीं हुई, पैसे चोरी के बारे में पूछा तो भागने लगा था
सैनी हॉस्पिटल के डॉक्टर सुरिंदर सैनी कहा कि कोई मारपीट नहीं हुई है। अस्पताल से कुछ दिनों से पैसे चोरी हो रहे थे, इसलिए अमनदीप को बुलाकर पूछा गया था कि पैसे उसने उठाए हैं या नहीं। इतना पूछने पर ही अमनदीप काफी भड़क गया और वहां से भागने लगा। जब उसे रोकने का प्रयास किया गया तो उसने मेरी नाक पर मुक्का मारा, जिससे मेरे नाक की हड्डी फ्रेक्चर हुई है। इस बात की शिकायत जीरकपुर थाने में कर दी गई है।
 
अभी ऐसा कोई मामला नॉलेज में नहीं है, शिकायत आने पर मामले की जांच की जाएगी। जो भी फैक्ट्स सामने आएंगे, उस पर बनती कार्रवाई की जाएगी। -भगवंत सिंह रयाड़, एसएचओ थाना जीरकपुर
Back to top button