परिवर्तन रैली में राजनाथ सिंह का हुआ बड़ा विरोध

यूपी में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा जारी है. इसी बीच उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में रैली में सभा को संबोधित करने पहुंचें राजनाथ सिंह को रैली के दौरान विरोध का सामना करना पड़ा. कुछ असन्तुष्टों ने उन्हें न केवल काले झंडे दिखाए बल्कि नारेबाजी भी की. हालांकि विरोध करने वालों को कार्यकर्ताओं ने वहां से हटा कर पुलिस के हवाले कर दिया.

उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव फरवरी में होना तय …rajnath-singh-nainital

मिली जानकारी के अनुसार राजनाथ सिंह ने जैसे ही भाषण देना शुरु किया कि कुछ युवकों ने सभा में हंगामा शुरु किया. उन्होंने राजनाथ सिंह के खिलाफ नारेबाजी की और काले झंडे दिखाए. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और प्रदर्शकारी युवकों के बीच झड़प भी हुई.हालांकि भाजपा कार्यकर्ताओं ने युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने विरोध कर रहे युवकों को रैली स्थल से हटा लिया.लेकिन सुरक्षा में हुई इस चूक को लेकर सब मौन है.

सभा में थोड़ी देर के लिए हुए व्यवधान के बाद रैली को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश की समाजवादी सरकार और बसपा पर हमला बोलते हुए कहा यूपी में ना बुआ की ना बबुआ की, सरकार बनेगी फुलवा की, कमल के फुलवा की.उन्होंने नोटबंदी पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समर्थन करने पर उनकी प्रशंसा कर उन्हें ईमानदार नेता बताया.

Back to top button