परिणीति चोपड़ा ने धूप में बैठ कर किया कुछ ऐसा, तस्वीर देख फैंस कुछ करने पर हो गए मजबूर

बी टाउन की हॉट एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की है. वह जल्द ही बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक में नजर आने वाली है. फोटो में परिणीति चोपड़ा लाइट व्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस में गार्डन में बैठी हुई नजर आ रही हैं. फोटो में परिणीति चोपड़ा के इस दिलकश अंदाज को उनके तमाम फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस परिणीति चोपड़ा द्वारा शेयर की गई इस क्यूट फोटो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं. फैंस परिणीति चोपड़ा के लुक और अंदाज की जमकर सराहना मिल रही है.

इस बोल्ड लुक को परिणीति चोपड़ा के फैंस बहुत पंसद कर रहे हैं. परिणीति चोपड़ा ने ब्लू कलर की सेक्सी ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं. न्यूड मेकअप में परिणीति चोपड़ा गजब की सेक्सी लग रही हैं. उनके इस बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब परिणीति चोपड़ा का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर वारयल हुआ हो, इससे पहले भी कई बार परिणीति चोपड़ा का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा चुका हैं.

वीडियो: देखे जैकलीन संग ‘मुन्नी बदनाम’ पर भाईजान का धमाकेदार डांस

अगर बात करें परिणीति चोपड़ा के काम की तो, परिणीति चोपड़ा जल्द ही साइना नेहवाल की बायोपिक में नजर आएंगी. इस फिल्म के लिए वह खूब जिम में पसीना बहा रही हैं और इस फिल्म में वह साइना की तरह दिखने के लिए भी काफी मशक्कत कर रही हैं. परिणीति चोपड़ा ने हाल में ही फिल्म से फर्स्ट लुक भी शेयर किया था जिसमें वह हूबहू साइना की तरह नजर आ रही है.

Back to top button