पब जी : M249 लाइट मशीन गन इस ट्रिक से मिलेगी

इस समय दुनियाभर में लोकप्रिय हो चुका मोबाइस गेम PUBG MOBILE के लेटेस्ट टीम Deathmatch में आपको हर बार M249 लाइट मशीन गन मिल सकता है. जितनी बार आप नया गेम स्टार्ट करेंगे, आप इस M249 लाइट मशीन गन के साथ गेम शुरू कर सकते हैं. इसके लिए आज हम आपको कुछ आसान स्टेप्स बताने जा रहे हैं.

हाल ही में Tencent गेम्स ने इस टीम Deathmatch को PUBG MOBILE के सीजन 7 में इंट्रोड्यूस किया है. इस गेम प्ले में पहली बार फास्ट पेस्ड फायर फाइट्स के लिए थ्रीलिंग 4v4 बैटल मोड दिया गया है. इसके अलावा कई अन्य इन गेम फीचर्स भी दिए गए हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से एक OP वीपन M249 लाइट मशीन गन इस मोड के हथियारों में से एक है जो प्लेयर एरिया में प्रोड्यूस या स्पॉन नहीं होता है बल्कि मैप के सेंटर में मिलता है.

इस M249 LMG वीपन आप जब भी गेम खेलेंगे आपको मिल सकता है. इसके लिए एक शानदार ट्रिक दिया गया है. किसी भी राउंड के शुरू होने से पहले आपको 20 सेकेंड के स्पॉन टाइम में वेयर हाउस में यह वीपन मिलता है.सबसे पहले आपको M249 लाइट मशीन गन को पिक करना होगा जो कि मैप के सेंटर में स्पॉन हो रहा होगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके बाद तेजी से स्पॉन एरिया में जाना होगा और राउंड शुरू होने से पहले और बाद में M249 लाइट मशीन गन को ड्रॉप करना होगा.जैसे ही राउंड शुरू होगा आपको M249 लाइट मशीन आपके स्पॉन एरिया में ग्राउंड पर दिखाई देगा. यह आपको उसी जगह पर दिखाई देगा जहां आपने पहले इसे ड्रॉप किया है.आपको यह ध्यान रखना है कि हर बार राउंड शूरू होने से पहले M249 लाइट मशीन गन को ड्रॉप करना होगा नहीं तो यह ट्रिक काम नहीं करेगा.

Back to top button