‘पद्मावती’ और ‘जोधा’ से भी ज्यादा कातिलाना है आलिया भट्ट का यह लुक, तस्वीरे देख…

आलिया भट्ट के फैंस को लंबे समय से इंतजार था कि ‘कलंक’ में उनका अंदाजकैसा होगा! वहीं आज ‘इंटरनेशनल वूमंस डे’ के मौके पर आलिया का यह शाही गेटअप सबके सामने आ चुका है. आलिया के इस लुक के सामने आते ही लोगों अचानक ‘जोधा अकबर’ की जोधा यानी ऐश्वर्या राय और ‘पद्मावत’ की रानी पद्मावती यानी दीपिका पादुकोण की याद आ गई है.

इस पोस्टर में लाल जोड़े में किसी शाही दुल्हन सी सजी आलिया सच में किसी देश की महरानी लग रही हैं. हैवी जूलरी को देखते ही आपको जोधा का किरदार याद आता है तो वहीं लाल जोड़ा सीधे आपको पद्मावत की दीपिका की याद दिलाने में कामयाब है. आलिया इस फिल्म में ‘रूप’ नाम के किरदार में नजर आने वाली हैं. देखिए ‘कलंक’ में आलिया खूबसूरत ‘रूप’…

बॉलीवुड सेलेब्स ने अमिताभ-तापसी की ‘बदला’ देख दिया ऐसा रिएक्शन

सोनाक्षी भी हैं खास

आलिया के पोस्टर को जारी करने के चंद मिनट बाद ही फिल्ममेकर करण जोहर ने फिल्म में सोनाक्षी के लुक का खुलासा भी कर दिया है. जहां आलिया हैवी जूलरी और भारी भरकम लहंगे से सजी हैं वहीं सोनाक्षी काफी सिंपल और डीसेंट अंदाज में नजर आ रही हैं. इनकी तस्वीर के साथ करण ने लिखा भी है कि ‘यह काफी साफ दिल और प्यार से भरी हैं.’ फिल्म में सोनाक्षी ‘सत्या’ नाम के किरदार में नजर आने वाली हैं. देखिए सोनाक्षी का यह अवतार…  

बीते दो दिन से मल्टीस्टारर बिगबजट फिल्म  ‘कलंक’ सुखियां बटोर रही है. वजह है इस फिल्म के एक के एक सामने आते पोस्टर्स. जहां बुधवार को फिल्म से एक रोमांटिक सिनेरियो सामने आया, वहीं गुरुवार को फिल्म के सभी मेल स्टार्स के लुक और उनके कैरेक्टर्स के नामों का खुलासा हुआ. वहीं वूमंस डे पर फीमेल एक्टर्स के बारे में जानकारी सामने आई. अब सिर्फ माधुरी का लुक सामने आना बाकी है. 

बता दें कि वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर वाली इस मल्टी स्टारर फिल्म ‘कलंक’ अगले महीने अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज होगी लेकिन इसकी तारीख का खुलासा अभी नहीं हुआ है. फिल्म में वरुण धवन ‘जफर’, आदित्य रॉय कपूर ‘देव चौधरी’, संजय दत्त ‘बलराज चौधरी’ के किरदारों में नजर आएंगे.

गौरतलब है कि यह फिल्म 1940 के दौर पर बनाई गई है. यह कहानी भारत-पाकिस्तान के बंटवारे पर आधारित है. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त ने सालों एक साथ नजर आने वाले हैं. इन दोनों की जोड़ी 80 के दशक में सुपरहिट मानी जाती थी लेकिन उसके बाद दोनों ने सालों-साल साथ में काम नहीं किया. 

Back to top button