पत्नी हनीमून पर चाहती थी ‘हनी सेक्स’, लेकिन पति ने किया अपने मन कि..फिर…

हनीमून शब्द का नाम लेते ही दो बातें जहन में आ जाती हैं। पहली तो नई-नई शादी और दूसरी नई जिंदगी की शुरुआत। लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि हनीमून पर ही तलाक की नौबत आ जाए। सोच कर आप भी थोड़ा हैरान हो रहे होंगे, लेकिन इस अनोखे मामले में सच यही है।पत्नी हनीमून पर चाहती थी ‘हनी सेक्स’, लेकिन पति ने

शादी के बाद एक नव विवाहित जोड़ा हनीमून के लिए शिमला की हसीन वादियों में प्यार के कुछ पल बिताने गया था। नई शादी का नया नया रोमांच था। दोनों ही अपने हनीमून को लेकर एक्साइटेड थे। मजे की बात ये है कि पत्नी कुछ ज्यादा ही उमंग में थी, जिसका उसे ऐसा खामियाजा भुगतना पड़ा जिसकी उसे उम्मीद तक नहीं की थी।

क्या था पूरा मामला: दरअसल हुआ यूं कि हनीमून को पत्नी ने यादगार बनाने के लिए एक खास इंतजाम किया और कुछ नया ट्राई करना चाहा जो उसके पति को नागवार गुजरा। पत्नी ने अपने शरीर के कुछ उत्तेजक अंगों पर शहद गिरा लिया था और फिर अपने पति से उसे जुबान से साफ करने के लिए कहा। बस यही बात सुनकर और अपनी बीवी की ये हरकत देखकर पति गुस्से से तमतमा गया। पति ने ऐसा कुछ भी करने से साफ इनकार कर दिया। मामला इतना आगे बढ़ गया कि नौबत तलाक तक जा पहुंची।

ये भी पढ़े: सेक्स करने के बाद वैजाइना के साथ ना करे ये 7 चीजें वरना…

याचिकाकर्ता ने अदालत को बताया कि उसकी कुछ महीने पहले ही पिंकी (बदला नाम) से शादी हुई थी। उसकी पत्‍नी को पोर्न फिल्‍में देखने की आदत है। वह उससे शारीरिक संबंध बनाते समय उसी तरह का व्‍यवहार करने की कोशिश करती है। यह सब उसे सही नहीं लगता। उसे लगता है कि उसकी पत्‍नी मानिसक रूप से बीमार है। याचिकाकर्ता ने अदालत को बताया कि वह अपनी पत्‍नी के साथ हनीमून मनाने के लिए 15 सितंबर को शिमला गया था।

इस झगड़े के बाद 17 सितंबर को वे दोनों वापस आ गए। जिसके बाद उसने 12 अक्‍टूबर को गुड़गांव स्‍थित परिवार न्‍यायालय में तलाक के लिए अर्जी दायर की थी। याचिकाकर्ता का कहना है कि उसकी पत्‍नी का ये व्‍यवहार उसके मन में यह शक पैदा करता है कि कहीं उसकी पत्‍नी चरित्रहीन तो नहीं, हालांकि ऐसा नहीं है।

उसकी पत्‍नी मानिसक रूप से बीमार लगती है। ऐसे में वह अपनी पूरी जिंदगी अपनी पत्‍नी के साथ नहीं बिता सकता। इसलिए उसे तलाक चाहिए। अदालत ने उक्‍त नवदंपति को आपसी गिले-शिकवे दूर कर साथ रहने की सलाह दी है। अदालत ने नवदपंति के परिजनों के जरिये मामले में हस्‍तक्षेप कराकर उक्‍त दोनों के बीच सुलह करा दी है।

Back to top button