पत्नी वॉशिंग मशीन में धो रही थी कपड़े, तभी अचानक दिखा कुछ ऐसा सब हो हैरान

आजकल लोग अपनी फोटोज को कहीं भी प्रिंट करवा लेते है. फिर वह मोबाइल कवर पर हो, टी शर्ट पर हो, कप पर हो या अपने हाथों पर. ऐसे में हाल ही में एक पिता ने अपने बच्चे का चेहरा टी-शर्ट पर प्रिंट करवाया हुआ था, जिसे वो पहनते थे. लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक दिन उनकी पत्नी वॉशिंग मशीन में कपड़े धो रही थी, तो उनकी नजर वॉशिंग मशीन के अंदर पड़ी और उन्होंने देखा कि, ”उनका बच्चा उसमें है.”

उसके बाद क्या… उनकी जान सी निकल गई, लेकिन जब उन्हें पता चला कि यह उनकी टी-शर्ट है, तो उन्होंने इस फोटो को imgur पर शेयर कर दिया और उसे भी उन्होंने एक चेतावनी के साथ पोस्ट किया. जी हाँ, मिली रिपोर्ट के अनुसार, इस फोटो को Imgur यूजर ARussianAndHisBike ने शेयर किया है और उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”अगर कभी भी आप अपनी पसंदीदा शर्ट धोने जा रहे हैं. खासतौर पर अपने बच्चे के फेस प्रिंट वाली… तो उस पर एक चेतावनी जरूर लिख दें.”

जानें क्यों यहां शादी से पहले लड़कियां मुंडवा लेती है अपना सिर

ऐसे में इस तस्वीर को देखकर पब्लिक भी हैरान है और खबर लिखे जाने तक फोटो को लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और कई लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी के साथ एक यूजर ने लिखा कि, ”ऐसे में तो किसी को हार्ट अटैक भी आ सकता है.” वहीं और भी कई लोग हैं जो इस पर कमेंट्स कर रहे हैं.

Back to top button