पत्नी के पीरियड्स के समय पति करता था ऐसे ऐसे काम, जानकर शर्मसार हो जायेंगे आप

हर परिवार की ख्वाहिश होती है की उनका दामाद आईएएस हो, आईएएस न हो तो पीसीएस हो। इन पदों पर तैनात लोगों के लिए परिवार मोटा दहेज देने के लिए तैयार रहते हैं, औकात से ज्यादा दान दहेज देकर शादी करते है। लेकिन ऐसे ऊंची पोस्ट पर बैठे लोग जब नीची हरकत करते हैं तो दिल दहल जाता है। ऐसा ही मामला सामने आया है, लखनऊ से जहां पीसीएस अधिकारी दीपरतन जो इनदिनों पत्नी की हत्या के मामले में जेल में बंद है। दीपरतन ने पत्नी नमृता को पंद्रहवीं मंजिल से फेंक दिया था। नमृता हत्याकांड की पुलिस जांचकर रही है। वहीं नमृता की बहन ने अपने जीजा दीपरतन के टॉर्चर और बेरहमी की कहानी बयान की है। जिसमें उसने बताया की, दीपरतन नमृता से पीरियड्स के समय सेक्स की मांग करता था, और मना करने पर नमृता की बेरहमी से पिटाई करता है। खासकर पेट में लात मारता था। नाजुक अंगों पर भी मारने की कोशिश करता था।

पत्नी के पीरियड्स के समय पति करता था ऐसे ऐसे काम, जानकर शर्मसार हो जायेंगे आप वेलेंटाइंस डे के अगले दिन की हत्या

लखनऊ के हजरतगंज स्थित धेनुमति अपार्टमेंट में बीते 15 फरवरी को नम्रता पासवान की मौत हुई थी। पूरे मामले में मृतक की मां किरण पासवान और बहन तृप्ता पासवान नम्रता की मौत को मर्डर मानती हैं। उन्होंने से नम्रता और उसके हसबैंड के बीच रिलेशनशिप को लेकर अहम बातें शेयर कीं।

मेट्रोमोनियल वेबसाइट से हुआ था रिश्ता तय

नमृता की मां किरण ने बताया, नम्रता मेरी छोटी बेटी थी। वो IAS बनने की तैयारी कर रही थी। तभी एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट से दीपरतन का रिश्ता आया। हम अपनी बड़ी बेटी के लिए रिश्ता देख रहे थे, लेकिन दीपरतन के घरवालों को नम्रता पसंद आई थी। हम नहीं चाहते थे कि छोटी बहन की शादी बड़ी से पहले हो। खुद नम्रता भी शादी से इनकार कर रही थी, लेकिन दीपरतन की मां ने उसे कन्विन्स कर लिया।  दीपरतन खुद भी पीसीएस था। ऐसे में नम्रता के घरवाले भी शादी के लिए मान गए। दीप की मां अनुराधा ने कहा था कि नम्रता शादी के बाद भी पढ़ाई जारी रख सकती है। इसी शर्त पर वो शादी के लिए तैयार हुई थी।

नमृता के प्यार का नहीं  था कोई असर

चित्रा ने बताया कि नम्रता की मौत से पहले उसने दीप के साथ वेलेन्टाइन्स डे अच्छे से सेलिब्रेट किया था। वेलेन्टाइन्स डे के दिन नम्रता ने दीप के लिए केक, फ्लावर और गिफ्ट मंगवाया था। इसके बावजूद दीप पर नम्रता के प्यार का कोई असर नहीं था। हर बार वो मारता, हर बार वो समझौता करने की बात करती।

पीरियड्स के दौरान सबसे ज्यादा करता था टॉर्चर

नम्रता की कजिन सिस्टर चित्रा ने बताया, “मेरी बहन ख़ुदकुशी कर ही नहीं सकती। वो बहुत खुशदिल थी। दीप से इमोशनली अटैच भी थी। बहुत सी ऐसी बातें थी जो वो सिर्फ मुझसे शेयर करती थी। दीप उसे पीरियड्स के समय में सबसे ज्यादा मारता था। चित्रा के मुताबिक पीरियड्स के दौरान दीप नम्रता को पेट और पीठ पर सबसे ज्यादा मारता था। नम्रता घर आकर मुझसे पेट और पीठ की मालिश करने को कहती थी। वो कहती थी दीप ने बहुत मारा है। मेरी मालिश कर दो। नम्रता की बहन उसे डिवोर्स लेने की सलाह देती थीं, लेकिन वह रिश्ता नहीं तोड़ना चाहती थी।

 
Back to top button