पति बनाता था नौकरानी से अवैध सम्बन्ध, एक दिन पत्नी ने देख लिया और फिर…

अपने पति के नौकरानी संग अवैध संबंधों के चलते एक पत्नी का गुस्सा इस हद तक बढ़ गया कि उसने अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट डाला। लेकिन इससे भी पत्नी का खौलता खून ठंडा नहीं हुआ। इसके बाद महिला ने वह कर डाला, जिसे शायद कोई भी कल्पना भी नहीं सकता है। पत्नी ने पति के कटे लिंग को नूडल्स में डालकर पकाकर खा गई। घटना की तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।पति बनाता था नौकरानी से अवैध सम्बन्ध, एक दिन पत्नी ने देख लिया और फिर...

दरअसल, पत्नी को संदेह था कि उसके पति का की किसी से अफेयर चला रहा है। महिला को पता चला कि उसके पति का अवैध संबंध किसी और के साथ नहीं बल्कि घर में काम करने वाली एक नौकरानी से ही चल रहा था। इसके बाद महिला ने आव देखा न ताव सीधे घर आए पति से लड़ाई कर उसका गुप्तांग काट डाला। इस मामले का खुलासा एक वेबसाइट के माध्यम से हुआ था। वेबसाइट पर खबर सामने आने के बाद इस घटना की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। हालांकि अभी तक इस घटना के बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है।

आपको बता दें कि, भारत में भी ऐसा ही चौंकाने वाला मामला गत महीने जनवरी में प्रकाश में आया था। घटना ओडिशा के नवरंगपुर जिले की थी। यहां के एक गांव में भी महिला ने अवैध संबंधों के शक में पति का गुप्तांग काट दिया था। पति के सोने के बाद पत्नी ने तेज धारदार हथियार लेकर पति का गुप्तांग काट दिया था।

Back to top button