पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट को गोंद से चिपकाया, जानकर हो जायेंगे दंग…

क़तर में एक शादीशुदा औरत को अस्पताल में शायद दुनिया की सबसे अजीब वजह से भर्ती करवाया गया. 33 साल की इस औरत को इमरजेंसी में ले जाया गया क्योंकि उनके प्राइवेट पार्ट को गोंद से चिपका दिया गया था. ये काम किसी और ने नहीं, उसके पति ने किया था.

पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट को गोंद से चिपकाया, जानकर हो जायेंगे दंग...

वजह, पत्नी ने पति के छोटे भाई की तस्वीर फेसबुक पर लाइक कर दी थी. छोटे भाई की उम्र महज 12 साल थी. और पति ने सफाई ये दी कि पत्नी के मन में जरूर ही उस 12 साल के बच्चे के लिए सेक्शुअल विचार थे, तभी उसने ये फोटो लाइक की.

पति एक बिजनेस ट्रिप पर जा रहा था. उसे डर था कि उसके पीछे से उसकी पत्नी उसके 12 साल के भाई के साथ कोई संबंध न बना ले. जो हुआ वो तो हुआ ही. जो इसके बाद हुआ, वो और भी भयानक था.कोर्ट में जज ने कहा कि भले ही पति ने जो किया वो गलत तरीके से किया, लेकिन उसका लक्ष्य पत्नी के साथ बुरा करना नहीं था.

वो तो उसे बेवफाई से बचाना चाह रहा था. जिसके बाद कोर्ट ने औरत को 100 कोड़े मारे जाने की सजा दी. पति ने अपने सपोर्ट में पत्नी की तस्वीर भी दिखाई. औरत ने असल में फेसबुक पर अपनी एक तस्वीर अपलोड की थी जिसमें उसकी एड़ी का एक हिस्सा दिख रहा था.

पति के ऊपर 40 रियाल यानी लगभग 6 हजार रूपये का फाइन लगा. जज ने सजा इसलिए दी, ताकि पति-पत्नी के बीच भविष्य में लड़ाई न हो. यह वाकया इस देश में पुरुष प्रधानता को दर्शाता है साथ ही ये भी दिखाता है लोग किस हद तक महिलाओं के प्रति गिर सकते हैं |

Back to top button