पति को नही मिला दहेज़ तो जबरदस्ती पत्नी के साथ किया अप्राकृतिक यौनाचार !

मोदी सरकार ने एक मुहीम चलाई है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ इस मुहीम का बहुत अच्छा असर पुरे भारत में देखने को मिल रहा है लेकिन अभी भी धरती ऐसे कमीने हैं जिनको अगर गोली मार दी जाए तो वो तब भी नहीं मरेंगे।जब सो कमीने मरते हैं तो ऐसा एक कमीना पैदा होता है।

अप्राकृतिक यौनाचार

सबसे बड़ी बात बात हर छोटी-छोटी हिन्दुओं से जुडी खबर को ब्रेकिंग न्यूज़ बनाने वाली मीडिया इस पूरी घटना पर मौन धारण करके बैठी हुई है। आखिर मीडिया का ये हिन्दू मुस्लिम देखकर खबर दिखाना किस तरह की पत्रकारिता है ? आखिर मीडिया अपना दोगला रुख कब छोड़ेगी ? हम दावे से ये बात बोलते हैं घटना का आरोपी कोई हिन्दू होता तो ये टीवी मीडिया वाले उस खबर को ब्रेकिंग न्यूज़ बनाकर देश के सामने सामने परोसते !

दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद जिले में दहेज उत्पीड़न का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां दहेज की मांग पूरी न होने पर एक महिला के पति उसके साथ अप्राकृतिक कुकर्म करता था. पुलिस ने इस मामले में पति सहित सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.महिला का कहना है कि विवाह के बाद से ही उसका पति हामिद और ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताडित करते हैं ओर जान से मारने की धमकी देते हैं.पीड़िता के मुताबिक जब वह दहेज की मांग पूरी नहीं कर पाई तो उसके पति ने उसके साथ जबरदस्ती अप्राकृतिक यौनसंबंध बनाए.

देखें वीडियो : कमरे में लड़के के सामने लड़की ने उतारे सारे कपड़े और फिर… कैमरे में हुआ सब कुछ रिकॉर्ड

ये कोई पहली घटना नहीं है कुछ महीने पहले ही एक मुस्लिम पति की ऐसी खबर सामने आई थी जिसने दिखा दिया था कि मुस्लिम समुदाय में मुस्लिम महिलाओं की कैसी हालत है। हैदराबाद का मुस्लिम व्यक्ति अपनी पत्नी को अपने दोस्त के साथ गलत तरीके के यानि (UNNATURAL SEX ) करने के लिए मजबूर करता था। ये रहा वो विडियो जिसमें खुद वो महिला अपना दुखड़ा सुना रही है !

Back to top button