पति की नामौजूदगी में पत्नी ने 16 पुरुषों से बनाए शारीरिक संबंध, पति ने उठाया ऐसा कदम कि…

पत्नी से मिली बेवफाई का बदला एक पति ने कुछ इस तरह से लिया कि उसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. यह मामला जिम्बाब्वे के हरारे का है. एर्करिडाइस मकोमो और मुनशे चारलेन नेकुब की शादी को चार साल हो चुके हैं.जिम्बॉब्वे की प्रमुख वेबसाइट आईहरारे के मुताबिक, मकोमो पिछले कुछ दिनों से अपनी पत्नी के बर्ताव में बदलाव महसूस कर रहा था. उसकी पत्नी पेट दर्द की बात कह कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इंकार करने लगी थी.

पत्नी के वॉट्सऐप चैट से मकोमो को पता चला कि उसकी पत्नी के 16 पुरुषों से सेक्सुअल अफेयर थे. पत्नी के फोन में अश्लील चैट और न्यूड तस्वीरों की भरमार देखकर मकोमो ने बड़ी मुश्किल से खुद को संभाला. वॉट्सऐप चैट से मकोमो को पता चला कि पिछले दिनों जब वो काम के सिलसिले में बाहर गया हुआ था, तो उस दौरान उसकी पत्नी ने अपने एक ब्वॉयफ्रेंड के साथ 3 दिन बिताए.

यह भी पढ़ें: नशे में कैब में सो गई महिला, जगी तो उड़ गए होश, ड्राइवर कर रहा था…

इन सब बातों से मकोमो को इतना धक्का लगा कि उसने अपने पत्नी को सबक सिखाने की ठान ली. मकोमो अपनी कहानी लेकर एक पब्लिकेशन हाउस गया. मकोमो ने अपना पूरा दर्द एक ऑनलाइन पब्लिकेशन हाउस के सामने बयां किया और पूरी डिटेल्स के साथ उसे छापने को कहा.

मकोमो ने पब्लिकेशन को बताया, ‘पत्नी के 16 ब्वॉयफ्रेंड के साथ चैट देखकर मुझे मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा शॉक लगा. इनमें से कुछ चैट तो वॉट्सऐप के हिडन फीचर्स में थे.’ मकोमो ने पब्लिकेशन को बताया, ‘पत्नी को मेरे साथ सेक्स करने में अब दिलचस्पी नहीं रही. वो कोई न कोई बहाना मेरे साथ संबंध बनाने से मना कर देती थी, जबकि अपने ब्वॉयफ्रेंड्स के साथ खुश थी.’ रंगे हाथ पकड़े जाने और पब्लिकेशन हाउस तक बात पहुंचने पर मकोमो की पत्नी ने खूब हंगामा किया और अपनी सफाई में कई बातें कहने की कोशिश कीं.

दिल टूटने से दुखी मकोमो ने अपनी पत्नी और उसके 16 ब्वॉयफ्रेंड्स के साथ किए सारे चैट्स सोशल मीडिया पर भी लीक कर दिए. मकोमो ने बताया, ‘चार साल की अपनी शादी में मैंने अपनी पत्नी की सारी ख्वाहिशें पूरी कीं. उसने जो चाहा मैंने उसे दिया और बदले में मुझे ये सब मिला.’ ये पूरी कहानी ऑनलाइन छपने के बाद से ही मकोमो की पत्नी नेकुब के साथ-साथ उसके ब्वॉयफ्रेंड्स का भी जीना दूभर हो गया है.

रंगनाई फोरिची नाम के ब्वॉयफ्रेंड ने पब्लिकेशन हाउस को बताया कि उसे तो पता ही नहीं था कि नेकुब शादीशुदा है. वहीं तवांदा नाम के ब्वॉफ्रेंड का कहना है कि वो और नेकुब बस दोस्त हैं और इससे ज्यादा कुछ भी नहीं. खबर से पल्ला झाड़ते हुए एक अन्य ब्वॉफ्रेंड ने कहा कि नेकुब मेरी नहीं बल्कि मेरे दोस्त की गर्लफ्रेंड है. नाम और चैट्स की डिटेल में खबर छपने के बाद से ही नेकुब के साथ उसके सारे ब्वॉयफ्रेंड परेशान हो गए हैं. हालांकि इनमें से ज्यादातर पुरुषों ने नेकुब के साथ अपने अफेयर की खबरों को इनकार किया है.

Back to top button