पढ़ाई में आगे न निकल जाए इसलिए भाई दो साल तक करते रहे गैंगरेप, और फिर एक दिन…

उत्तर प्रदेश के सीतापुर से गैंगरेप की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने भाई-बहन के रिश्ते को ही शर्मसार कर दिया. आरोप है कि दो चचेरे भाई करीब दो साल तक सिर्फ इसलिए अपनी बहन का बलात्कार करते रहे ताकि वो पढ़ने में उनके मुकाबले कमजोर हो जाए. हैरत की बात तो ये है कि इसमें स्कूल के एक शिक्षक पर भी दोनों भाइयों का साथ देने और छात्रा से बलात्कार करने का आरोप लगा है.

इस शर्मनाक घटना का खुलासा तब हुआ जब 16 साल की पीड़ित नाबालिग ने थाने में जाकर अपने दोनों चचेरे भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मामला सीतापुर के महोली थाना क्षेत्र के एक गांव का है.

पीड़ित नाबालिग छात्रा ने पुलिस को बताया कि दो साल तक उसके दोनों चचेरे भाई और टीचर ने बलात्कार किया. पीड़िता के पिता के मुताबिक आरोपियों ने उसकी बेटी का एमएमएस बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर लगातार रेप करते रहे. जब नाबालिग ने अपने परिवार को इसके जानकारी दी तब जाकर मामला पुलिस तक पहुंचा.

अंधविश्वास : डायन होने का आरोप लगाकर महिला के साथ की मारपीट

इस वारदात को लेकर क्षेत्र के एडिशनल एसपी मधुवन सिंह ने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट में भी रेप की पुष्टि हो चुकी है. अधिकारी के मुताबिक बच्ची को बेहोश करने के बाद उसके भाई और टीचर बारी-बारी से रेप करते थे और उसका वीडियो भी बनाते थे. 

बयान के मुताबिक लड़की को वीडियो देखने के बाद ही अपने भाइयों की करतूत का पता चला. एडिनशल एसपी के मुताबिक इस मामले में जल्द से जल्द मजिस्ट्रेट के सामने पीड़ित का बयान दर्ज करवाकर आरोपियों को सजा दिलवाई जाएगी.

 

Back to top button