न होगी मस्जिद.. न ही मजार… होगा इस्लाम और आतंक पूरी तरह खत्म.. आ गया क़ानून….

न होगी मस्जिद.. न ही मजार… होगा इस्लाम और आतंक पूरी तरह खत्म.. आ गया क़ानून…. भारत ही नहीं, पूरी दुनिया आतंक का दंश झेलती आई है। पाकिस्तान समर्थित आतंकवाद का सामना तो भारत हर दिन करता है। मगर इस्लामिक आतंकवाद को लेकर यूरोप के एक देश स्लोवाकिया में इस्लाम को लेकर बड़ा कदम उठाया गया है।

सिद्धू के पास निकले 1.5 करोड़ रुपए के नए नोट, हुए गिरफ्तार

न होगी मस्जिद.. न ही मजार... होगा इस्लाम और आतंक पूरी तरह खत्म.. आ गया क़ानून

बड़ी खबर: हिल गया पूरा देश, टाटा कंपनी देती है आतंकवादियों को पैसा

जानकारी के मुताबिक इस्लामिक आतंकवाद से परेशान स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री रोबर्ट फीको की सरकार नें संसद में इस्लाम को धर्म की सूची से ही हटाने का क़ानून पास कर दिया है। अब स्लोवाकिया में इस्लाम के रजिस्ट्रेशन पर ही प्रतिबन्ध लगा दिया है। यहां तक की स्लोवाकिया में अब से मस्जिदों का निर्माण भी नहीं हुआ करेगा।

पीएम मोदी पर आतंकियों ने रची खौफनाक साजिश; रैली में होगा महा विनाश

गौरतलब है कि विस्थापित मुस्लिमो को यूरोप के कई देशों ने मानवीय आधार पर पिछले दो वषों में शरण दी है। खबरें आयी थी कि इसी कारण यूरोप में आतंक व अपराध कई गुना बढ़ गए है।

 न होगी मस्जिद.. न ही मजार... होगा इस्लाम और आतंक पूरी तरह खत्म.. आ गया क़ानून

स्लोवाकिया, हंगरी और पोलैंड कुछ ऐसे देश रहे जिन्होंने विस्थापित मुस्लिमों के आने का सख्त विरोध किया और उसी कड़ी में स्लोवाकिया ऐसा पहला देश बन गया है, जिसने इस्लाम को धर्म की लिस्ट से ही हटा दिया।

बड़े धमाके से दहल गया चीन; चारों तरफ बिछ गई लाशें

खबर आयी है कि प्रधानमंत्री रोबर्ट फीको ने कहा है कि वो इस्लाम को धर्म नहीं मानते और इसीलिए यहाँ इस्लाम के लिए कोई जगह नहीं। इसी के साथ उन्होंने किसी भी मुस्लिम को शरण देने से भी इंकार कर दिया।

Back to top button