न्यूड होकर गाड़ी की बोनट पर स्टंट करती दिखी ये महिला, देखें video

अमेरिका की इस महिला ने न्यूड होकर किया ऐसा स्टंट देखकर फटी रह लोगों की आंखें आप भी देखें video एक ऐसा वीडियो क्लिप ऑनलाइन हो रहा है जिसको देखकर आप की आंखें फटी की फटी रह जायेंगी। दरअसल, पोस्ट किये गए वीडियो में महिला न्यूड होकर गाड़ी की बोनट पर करतब करती दिखाई दे रही है।

capture

कुछ ही घंटों पहले यह वीडियो यूट्यूब पर भी अपलोड किया गया है। News Time world नाम के अकाउंट से पोस्ट किये गए  31 सेकेण्ड के इस वीडियो का नाम Do NOT try this at home! Woman risks her life to strip naked and ride on a car windscreen दिया गया है।

एक वेबपोर्टल से मिली जानकारी के अनुसार, महिला ने न्यूड होकर गाड़ी के windscreen(बोनेट के ऊपर) बैठकर रास्ता तय किया।  वीडियो में दिखाया गया कि एक महिला गाड़ी के ऊपर बैठकर धीरे-धीरे कपड़े उतारती है। इतना ही नहीं महिला को चलती कार में कभी अंदर तो कभी बाहर जाते देखा गया।

महिला को ऐसा करने में इतनी मगन रही कि अपनी जान की परवाह किए बिना स्टंट आराम से निभा रही है। ये 31 सेकेण्ड का वीडियो इंटरनेट में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को कार चालक ने कैमरे से फिल्माया है। चालक दूसरी गाड़ियो को भी आगे नही निकलने दे रहा है ताकि महिला सवारी का लुफ्त उठा सके।

Back to top button