वीडियो: गणपति विसर्जन में नील नितिन मुकेश का देसी डांस

गुरुवार को मुंबई समेत देशभर में गणेश विसर्जन  किया गया. पिछले 10 दिनों से घर में विराजे गणपति बप्‍पा की प्रतिमा को लोगों ने ‘गणपति बप्‍पा मोरया, अगले बरस तू जल्‍दी आ..’ के जयकारों के साथ विदा किया. एक्‍टर नील नितिन मुकेश  के यहां भी विराजे 11 दिन के गणपति बप्‍पा को गुरुवार को विसर्जित किया गया. इस मौके पर नील बेहद देसी अंदाज में ढोल-नगाड़ों पर नाचते हुए नजर आए. वहीं उनके साथ उनकी गोद में नन्‍हीं बिटिया नुरवी (Nurvi) भी नजर आई.

नील नितिन मुकेश समेत उनका पूरा परिवार ड्रेस कोड में नजर आया. पूरा परिवार ब्‍लैक कलर की टी-शर्ट पहने दिखा जिसपर लिखा था, ‘बायपास रोड’. अगर आप भी सोच रहे हैं कि आखिर यह क्‍या है तो बता दें कि दरअसल यह नील की फिल्‍म का नाम है. यानी नील के परिवार ने इस मौके पर भी फिल्‍म प्रमोशन का मौका नहीं छोड़ा. दरअसल यह फिल्‍म नील के भाई ही निर्देशित कर रहे हैं और यह उनके प्रोडक्‍शन में बन रही फिल्‍म है.

जानें क्यों मनीष पॉल पर भड़कीं रवीना टंडन, माइक फेंककर कहा…

आप भी देखें देसी अंदाज में नाचते हुए नील नितिन मुकेश को. 

बता दें कि गणपति बप्‍पा नील के लिए इस बार काफी खुशियां लाए हैं. उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म ‘साहो’ दुनियाभर में 300 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. यह फिल्‍म अकेले हिंदी में 90 करोड़ से ऊपर की कमाई कर चुकी है.

https://www.instagram.com/p/B2UQbhdnn69/?utm_source=ig_embed

Back to top button