जानें क्यों मनीष पॉल पर भड़कीं रवीना टंडन, माइक फेंककर कहा…

सलमान खान के प्रोडक्‍शन में बना शो ‘नच बलिए 9’  डांस के साथ-साथ कई तरह की कंट्रोवर्सीज के लिए भी अक्‍सर सुर्खियों में रहता है. कभी अपने शो के एक्‍स-कपल के झगड़े तो कभी उनके प्‍यार के चलते शो अक्‍सर खबरों में रहता है. अब खबर आ रही है कि शो की जज रवीना टंडन  और एंकर मनीष पॉल के बीच एक मजाक को लेकर ऐसा झगड़ा हुआ कि रवीना गुस्‍से में शो ही छोड़कर चली गईं. खबर की मानें तो रवीना इस कदर नाराज हुईं कि सेट छोड़कर ही चली गईं और शो की शूटिंग कुछ देर के लिए रोकनी पड़ गई.

एक वेबसाइट ने सूत्र के हवाले से खबर दी है कि रवीना कान में ईयरफोन लगाए हुए थीं, जिसमें उन्‍हें बैक स्‍टेज से इंस्‍ट्रक्‍शन दिए जा रहे थे. तभी मनीष पॉल उन्‍हें कुछ ऐसा करते दिखे जिससे रवीना चिढ़ गईं. उन्‍हें लगा कि मनीष यह हरकत उन्‍हें चिढ़ाने के लिए कर रहे हैं. ऐसे में कैमरा बंद होते ही रवीना मनीष पर भड़क उठीं और मनीष को कहा कि जब वह बात कर रही हों तो मनीष ऐसी हरकतें न करें. लेकिन रवीना के इस रवैए से मनीष भी भड़क गए और उन्‍होंने कहा कि वह सिर्फ अपना काम कर रहे हैं.

इस एक्ट्रेस ने इलियाना डिक्रूज से पूछा कब खोई थी अपनी वर्जिनिटी, मिला ऐसा जवाब सुनकर…

मनीष की यह बातें सुन रवीना को और भी गुस्‍सा आ गया और वह अपना माइक फेंक कर सेट छोड़ कर चली गईं. वहीं मनीष कुछ देर तो सेट पर रुके और बाद में वह भी चले गए. बाद में प्रोडक्‍शन हाउस के लोगों ने दोनों को मना कर शो में वापस लाने की कोशिश की. इसके बाद लगभग 1 घंटे में शूटिंग फिर से शुरू की गई. 

Back to top button