इस एक्ट्रेस ने इलियाना डिक्रूज से पूछा कब खोई थी अपनी वर्जिनिटी, मिला ऐसा जवाब सुनकर…

सोशल मीडिया के जमाने में बॉलीवुड स्टार्स का ट्रोल होना आम बात है. हर दूसरे दिन किसी न किसी सेलिब्रिटीज के ट्रोल होने के खबरें आती रहती हैं. अब इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हैं. दरअसल, उन्होंने इंस्टाग्राम पर Ask Me Anything सेशन रखा था. इस दौरान कई फैंस ने उनसे उनकी अगली फिल्म, पसंद और नापसंद के बारे पूछा. वहीं, एक यूजर ने ऐसा सवाल पूछा जिससे वह नाराज हो गईं और उन्होंने ट्रोल को करारा जवाब दिया.

इंस्टाग्राम पर सेशन के दौरान यूजर ने इलियाना से पूछा, ‘आपने वर्जिनिटी कब खोई थी? सवाल पर इलियाना ने जवाब दिया, ”तुम्हारी मां क्या कहेंगी.” एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर सवाल जवाब के सेशन की एक फोटो भी शेयर की है. बात दें कि कुछ समय पहले टाइगर श्रॉफ ने भी इंस्टाग्राम पर एक Q&A सेशन रखा था. उस दौरान टाइगर से भी एक फैन से यही सवाल किया था कि क्या वह वर्जिन है? इस पर टाइगर ने जवाब में लिखा, ”अबे बेशर्म! मेरे मॉम डैड भी फॉलो कर रहे हैं मुझे.

बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश जोड़ी कौन-सी है, जानें जवाब…

वर्क फ्रंट की बात करें तो इलियाना पिछली बार तेलुगू फिल्म अमर अकबर एंथोनी में नजर आई थीं. इसमें एक्ट्रेस के अलावा रवि तेजा ने काम किया था. इन दिनों इलियाना अपनी नई फिल्म पागलपंती को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं. इसमें उनके अलावा जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट जैसे सितारे नजर आएंगे. फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी.

Back to top button