लिखा गया पत्र, नितिन गडकरी को बनाया जाए प्रधानमंत्री

विदर्भ के किसान नेता किशोर तिवारी ने प्रधानमंत्री के पद परनितिन गडकरी को बिठाने की मांग की है. किशोर तिवारी ने कहा कि तीन राज्यों में बीजेपी को मिली हार के बाद प्रधानमंत्री को बदला जाना चाहिए. नितिन गडकरी को प्रधानमंत्री बनाया जाना चाहिए. 2019 के लोकसभा चुनाव में अगर बीजेपी को जीत हासिल करनी है तो नितिन गडकरी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करना चाहिए. किशोर तवारी ने कहा कि मैं राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (RSS) के हाईकमान से मांग करता हूं कि वे नितिन गडकरी को प्रधानमंत्री घोषित करें.

उन्होंने कहा कि नितिन गडकरी पर 2012 में झूठे आरोप लगाए गए थे, जिसके चलते उन्हें बीजेपी के अध्यक्ष पद से हटाया गया था, लेकिन अब हालात बदल चुके हैं. किशोर तिवारी महाराष्ट्र के वसंतराव नाईक शेतकरी स्वावलंबन मिशन के अध्यक्ष हैं. उन्हें महाराष्ट्र सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा है.

गुजरात सरकार के इस फैसले ने हिला दिया पूरा देश, लोगों के माफ करेगी…

किशोर तिवारी ने कहा कि मौजूदा वक्त में बीजेपी के जमीनी कार्यकर्ता नाराज हैं. कार्यकर्ताओं का कहना है कि पार्टी में चापलूसों को प्रोत्साहित किया जा रहा है. बीजेपी को आगामी चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए प्रधानमंत्री बदलना जरूरी है. इसके लिए नितिन गडकरी उपयुक्त हैं.

Back to top button