नहीं रहा बॉलीवुड का ये दिग्‍गज अभिनेता, पीएम मोदी भी खुद को नहीं…

नई दिल्‍ली। बीती रात दिग्गज अभिनेता श्रीराम लागू का निधन हो गया है। 92 साल के श्रीराम लागू लंबे समय से बीमार चल रहे रहे थे। वह अपने फिल्मी करियर में सामना, दौलत और करीन 40 मराठी फिल्मों में काम कर चुके हैं। श्रीराम लागू के निधन की खबर सुनकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी खुद को संवेदना व्‍यक्‍त करने से नहीं रोक पाए।

पेशे से नाक-कान और गले के डॉक्टर श्रीराम के निधन पर प्रधानमंत्री मोदी, ऋषि कपूर सहित कई बॉलीवुड सितारों ने ट्वीट कर शोक जताया है। पीएम मोदी ने लिखा कि डॉ श्रीराम लागू ने बहुमुखी प्रतिभा और प्रतिभा का परिचय दिया। वर्षों के दौरान, उन्होंने उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उनके काम को आने वाले सालों तक याद रखा जाएगा। उनके निधन से दुखी। उनके प्रशंसकों के प्रति संवेदना। ओम शांति।

वहीं ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा कि आरआईपी सबसे स्वाभाविक सहज अभिनेताओं में से एक, डॉ श्रीराम लागू साहब हमें छोड़कर इस दुनिया से चले गए।कई फिल्मों ने वापसी की। दुर्भाग्य से पिछले 25/30 वर्षों में उनके साथ काम करने के लिए कभी नहीं मिला। पुणे में उनका सेवानिवृत्त जीवन था। लव यू डॉ. साहब।

ऋषि कपूर के अलावा परेश रावल, मधुर भंडारकर सहित कई सितारों ने दुख जाहिर किया।

Back to top button