नहीं बड़ी TRP, तो मिली इन तीन जजों को अक्षय के कॉमेडी सेट से छुट्टी

अक्षय कुमार ने स्टार प्लस के कॉमेडी रियलिटी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से छोटे पर्दे पर कमबैक किया था. इस शो का आगाज बहुत ही गर्मजोशी से हुआ था. लेकिन TRP की रेस में खिलाड़ी कुमार शो को टॉप पर काबिज रखने में फेल हो गए. अब खबर आई है कि कम TRP के चलते शो के जज मल्लिका दुआ, जाकिर खान और हुसैन दलाल को बाहर का रास्ता दिखाया गया है.

नहीं बड़ी TRP, तो मिली इन तीन जजों को अक्षय के कॉमेडी सेट से छुट्टी

इन तीन जजों की जगह अब शो में दो नए जाने-माने चेहरे दिखाई देंगे. बॉलीवुड के फनी डायरेक्टर साजिद खान और गोलमाल के एक्टर श्रेयस तलपड़े की शो में एंट्री होगी. खबरों के अनुसार, साजिद और श्रेयस के साथ पहला एपिसोड 18 अक्टूबर को शूट किया जायेगा.

इस शो को शुरूआत से ही कम TRP का सामना करना पड़ रहा है. जिससे नाखुश मेकर्स ने चीजों में बदलाव करने का फैसला लिया. मल्लिका, जाकिर और हुसैन इंटरनेट सेंसेशन हैं लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी से शो को ज्यादा फायदा नहीं हुआ. इसलिए मेकर्स ने पॉपुलर चेहरों को लेने का फैसला किया.

मल्लिका दुआ और जाकिर खान डिजिटल प्लेटफार्म पर कॉमेडी की दुनिया में बड़ा नाम हैं. इसी वजह से इन दोनों को अक्षय के साथ शो में लाया गया था. मल्लिका दुआ बिंदास की वेब सीरीज- द ट्रिप में लीसा हेडन के साथ नजर आई थीं. उन्होंने AIB के साथ भी फनी वीडियो किया था. जाकिर भी स्टैंडअप कॉमेडियन की दुनिया का जाना-मान चेहरा हैं. वह भी AIB वीडियो में नजर आ चुके हैं.

इसे भी देखें:- तो इस बड़ी वजह से संजय दत्त ‘THE GOOD MAHARAJA’ फिल्म से हुए बाहर

अब देखने वाली बात यह है कि साजिद खान और श्रेयस तलपड़े की जुगलबंदी शो को किस आयाम तक लेकर जाती है. अक्षय कुमार के शो को ये दो नए मेंटर टीआरपी की रेस में कितना फायदा पहुंचाते हैं.

Back to top button